सुमित सेठी के म्यूजिक वीडियो ‘राँझा’ में टीना आहूजा की एंट्री, गोवा में तूफ़ान के बीच किया शूट !!!

1 min


राँझा

सुमित सेठी अपने ही अंदाज़ के संगीत के लिए जाने जाते है, साथ ही बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में उन्होंने अपना योगदान भी दिया है। सुमित ज्यादा तर अपने फ़ास्ट और मैश उप म्यूजिक के लिए जाने जाते है। हालही में उनका गाना राँझा रिलीज़ हुआ है जिसमे टीना आहूजा नज़र आ रही है।

सुमित सेठी का कहना है की ” या गीत रांझाओं के बारें में है, जहाँ तीन लड़को के साथ एक लड़की जिसे वो अपना हीर मानते है गोवा के सड़को पर वो लॉन्ग ड्राइव करते हुए उसे ढूंढ़ने निकल पड़ते है। गाने के साथ साथ कहानी भी बड़ी जबरदस्त है और अभुनाव भी बहुत शानदार रहा। गायक ऋगुल कालरा, रैपर लील गोलू और टीना आहूजा के साथ पूरी यूनिट ख़ास कर डायरेक्टर सुमित बंगा ने बहुत म्हणत की है इस गाने को बनाने में। गोवा में साइकोलोन तूफान आने का हाई अलर्ट चल रहा था और उसी बिच हमे शूट करना था मुश्किल था मगर अलग ही अनुभव रहा, यंग टीम के साथ काम करना एक अलग ही एनर्जी और उत्सा होता और आगे भी हम एक साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे है।

तो वही टीना आहूजा जिनकी ये दूसरा एल्बम है, राँझा को लेकर टीना कहती है ” मेरा अनुभव बहुत ही खूबूसरत और मस्ती भरा रहा जब आप ऐसे यंग टैलेंट के साथ काम करते हो तो कुछ हटके निखार कर आता है।  जब मैंने ऋगुल और रैपर लील गोलू को सुना जिसका म्यूजिक सुमित सेठी ने दिया है तो पहेली बार में ही मैंने हामी भर दी। तोफानो के बिच आवश्यक सावधानी के साथ शूट किया कुछ अलग और हठ इस गाने में निखार आया और सभी लोग इसे अपना प्यार भी दे रहे है।

इस गाने को रैपर लील गोलू ने लिखा और और म्यूजिक सुमित सेठी ने दिया जबकि इस गाने में ऋगुल कालरा ने अपनी आवाज़ दी है। अभी तक राँझा को 1 मिलियन से ज्यादा लोगो ने देखा है और ख़फ़ी ज्यादा ये गाना लोगो के बिच वायरल भी हो रहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri