टीना आहूजा का अगला सिंगल: बनी एक आधुनिक हीर

1 min


टीना आहूजा

पुराने गाने के रीमिक्स के दौर में सिंगल एक ताज़ी हवा के झोंके के तरह है। टीना आहूजा, जो अभी भी अपने पहले सिंगल मिलो न तुम के  28 मिलियन से अधिक व्यूज के सफलता की सवारी कर रही हैं, ने रैपर लील गोलू और गायक रिगुल कालरा के साथ अपना नया एकल ‘रांझा’ किया है।

इस सिंगल में टीना आहूजा आज की हीर हैं क्योंकि वह श्रीदेवी, नूतन, प्रिया राजवंश, सुलोचना, जुबेदा, और अन्य जैसे क्लासिक बॉलीवुड हीरों की सूची में शामिल होती हैं। गोवा के दर्शनीय स्थानों में रोमांटिक ट्रैक की शूटिंग की गई थी। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए टीना ने कहा “सभी हीरों का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है क्योंकि मैं क्लासिक फिल्में देख कर बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा हीर बनना चाहती थी और यह गीत मेरे पिछले एकल के साथ विशेष है क्योंकि गजेंद्र वर्मा के साथ  मिलो ना तुम ’मूल लता मंगेशकर की हीर रांझा की रीमेक थी। हो सकता है कि हीर रांझा फिल्म आगे मेरा इंतजार कर रही हो। ”

टीना आहूजा

“सर्दियाँ प्यार का मौसम होती हैं और मेरा सुखदायक रोमांटिक ट्रैक सही समय पर आया है। यह गीत आपको अपने प्रियजनों के साथ बिताए जाने वाले अनमोल क्षणों के बारे में याद दिलाता है और आपको एक रोमांटिक उदासीन यात्रा पर ले जाता है, जिससे आप फिर से प्यार में पड़ना चाहते हैं। क्या #HeerRanjha इस बार एकजुट होंगे? या क्या हमारे आधुनिक हीर के लिए समान भाग्य ही है!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri