टिस्का चोपड़ा ने बाल दिवस पर अंजान बच्चों के साथ बिताया समय

1 min


तारे ज़मीन पर स्टार टिस्का चोपड़ा को हाल ही में सलाम बालक ट्रस्ट के बच्चों के साथ बाल दिवस मनाते हुए देखा गया। कला और शिल्प गतिविधियों की अधिकता से घिरी, अभिनेत्री इस कार्यक्रम के दौरान बच्चों में से एक बन गई, जो कि वंचित बच्चों में मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाने और कला चिकित्सा के माध्यम से उन्हें सशक्त बनाने के लिए अज़फ़रान की “हैप्पी माइंड्स” पहल का एक हिस्सा था।

टिस्का ने बच्चों के साथ एक अच्छा समय बिताया, अपने भीतर के “कलाकार” को नए पाए गए “छोटे दोस्तों” के साथ तलाशा। हमेशा की तरह सुंदर दिखने वाली, सुश्री चोपड़ा ने यह भी सुनिश्चित किया कि वह सलाम बालक में प्रत्येक बच्चे के साथ समय बिताएं।

अपनी यात्रा और “हैप्पी माइंड्स” पहल के बारे में बात करते हुए, टिस्का कहती हैं, “अगर कभी बाल दिवस का सही मायने में सम्मान करने का कोई तरीका था, तो वह यह है! मैं जिस भी बच्चे से मिला, वह प्रतिभा से भरा हुआ था, और मुझे आशा है कि जिस कला का वे स्केचिंग कर रहे थे, वह कल उन्हें और बड़ी चीजें बनाने में मदद करेगी। “हैप्पी माइंड्स” पहल एक प्यारा प्रयास है और यह कला की उपचार शक्ति को आश्चर्यजनक रूप से प्रदर्शित करता है”

मानसिक स्वास्थ्य बचपन का एक महत्वपूर्ण पहलू है, और “हैप्पी माइंड्स” के साथ, अज़फ़रान वंचित बच्चों को कला के माध्यम से अपनी अंतरतम भावनाओं को व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करने का प्रयास कर रहा है।

SHARE

Mayapuri