दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में जैसे को तैसा वाला ड्रामा

1 min


जल्द ही 200 एपिसोड कम्प्लीट करने वाला है अयूब खान, दीपशिखा का यह शो!दंगल टीवी के नम्बर वन शो रंजू की बेटियां में ट्विस्ट पे ट्विस्ट आता जा रहा है। अपहरण हो चुकी मुस्कान बड़ी मुश्किल से घर वापस आई है यहां तक कि विक्की को भी बचा लिया गया, मुस्कान को खोजने के लिए रंजू ने जिसका अपहरण करवा लिया था। ललिता को पता चल जाता है कि रंजू ने आखिरकार अपना वादा पूरा कर लिया है कि वह ललिता निवास को शांति निवास में बदल देगी। यह रंजू की पहली बड़ी जीत है। अब कहानी में मोड़ यह आता है कि ललिता को घर छोड़ने के लिए 1 दिन का नोटिस दिया गया है, ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने रंजू के परिवार के साथ किया था।

अयूब खान ने कहा कि ललिता मिश्रा की हरकतों की वजह से गुड्डू मिश्रा का दिल खट्टा हो जाता है। अब तक वह इस हद तक पहुँच गई है कि छोटी बच्ची की किडनैपिंग भी करने लगी हैं। हमारी मुस्कान वापस आ गई है और अब हम यह जाहिर करने वाले हैं कि यह काम ललिता ने किया है। मुझे खुशी है कि मेरे किरदार गुड्डू मिश्रा को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस शो की कामयाबी में लेखकों का बड़ा कमाल है, उन्होंने कहानी में इतनी दिलचस्पी रखी है कि लोग पसन्द कर रहे हैं। हमारे शो में काफी टर्न ट्विस्ट हैं, आगे आगे देखिए होता है क्या?

मुस्कान घर वापस आ गई है लेकिन ललिता मिश्रा की आंखों में आंसू आ गए हैं। ललिता का रोल कर रही दीपशिखा नागपाल ने बताया कि ललिता इस लिए परेशान है क्योंकि उसका बेटा किडनैप हो गया है। दरअसल रंजू ने गेम खेला है, उसको लगा कि मैंने उसकी बेटी मुस्कान का अपहरण करवाया था तो उसने मेरे बेटे का अपहरण करवा दिया। शो में जैसे को तैसा वाला मामला चल रहा है, ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है। ललिता को चालबाजी से हराने की कोशिश की गई लेकिन ललिता हार मानने वालों में से नहीं है, हार कर जीतने वालों को ही बाजीगर कहते हैं। वह फिर कुछ नया प्लान रचेगी। ललिता के किरदार से लोग नफरत कर रहे हैं मगर वह अपने परिवार बच्चों के लिए हमेशा आगे रहती है। बेटा किडनैप हुआ तो उसने खड़े खड़े घर बेच दिया। हमारे शो में कौन कब धोखा देगा किसी को नहीं पता। हम बहुत उत्साहित हैं कि शो जल्द ही 200 एपिसोड कंप्लीट करने वाला है।

करण खण्डेलवाल ने बताया कि शो में इंटरेस्टिंग मोड़ आता ही जा रहा है। अब हम वेट कर रहे हैं कि हमारी मम्मी ललिता जी कुछ नया प्लान बनाएं और हमें बताएं तो हम उस पर अमल करें।रंजू ने बताया कि मुस्कान वापस आ गई तो हमने चैन की सांस ली है वरना एक मां के लिए सबसे डरावना सपना होता है कि उसकी बेटी को कोठे पे बेच दिया जाए। ललिता का हाथ इस मामले में था अब उनके साथ क्या होता है यह आप आने वाले एपिसोड में देखेंगे।बुलबुल (रूपल त्यागी) ने बताया कि जब उसने मुस्कान को इतने दर्द में डांस करते देखा तो मेरे दिल ने कहा कि कैसे भी इसे बचा लिया जाए और फिर मैं इसे बचा कर ले आई। मुस्कान (आरुषि शर्मा) ने बताया कि बुलबुल दीदी को बचाने के लिए मुस्कान इतने दर्द में भी डांस करती है। वह खुश है कि कोठे जैसी जगह से वह वापस बचकर आ गई।

गौरतलब है कि दंगल टीवी के लोकप्रिय शो ‘रंजू की बेटियां’ में अयूब खान, दीपशिखा नागपाल, रूपल त्यागी, करण खंडेलवाल, जीवांश चड्ढा और रीना कपूर सहित मोनिका चौहान, नवीन पंडिता और अनुष्का श्रीवास्तव जैसे कई कलाकार हैं।यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे सिर्फ दंगल टीवी पर देखा जा सकता है।

SHARE

Mayapuri