प्रोडक्शन न.वन का टाइटल होगा ‘लाइफ ऑफ कुक्कू’

1 min


प्रोडक्शन बैनर डाउन टू अर्थ एंटरटेनमेंट के बैनर तले और फाल्कन फिल्म्स के सहयोग से बनी हिंदी फीचर फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर वन’ को ‘लाइफ ऑफ कूक्कू’ शीर्षक दिया गया है। इस फिल्म की शूटिंग बनारस और मुंबई जैसे शहरों में की गई है।

फिल्म के डायरेक्टर हैं ‘माइ फ्रेंड गणेशा’ फेम राजीव एस रूइया। ये कहानी है दस साल की बिना मां की बेटी कूक्कू की। जो अपने पापा के बेहद करीब है और अपने खुशियां और गम दोनों पापा के साथ ही बांटती है। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है और कूक्कू अपने पिता से दूर बनारस पहुंच जाती हैं। जहां पर उसकी मुलाकात होती है, भिखारियों के बादशाह लुच्चा और प्रोस्टिट्यूट पाखी से। दोनों का व्यक्तित्व एक दूसरे से बेहद अलग है लेकिन दोनों ही कुक्कू की जिंदगी में उत्प्रेरक की तरह परिवर्तन लाते हैं। फिल्म के निर्माता हैं इमाद अहमद हबीबी और मिकी सिंह। वहीं फिल्म की कहानी लिखी है यूसूफ अली खान और आदेश के अर्जुन ने।

Nidhi Subbaiah with Baby Disha (debut) in LIFE OF KUKKU

निधी सूबिया, बेबी दिशा, राजपाल यादव, किरण जनजानी, राजेश शर्मा, राजेश श्रंगारपुरे, राज प्रेमी और सुबरत दत्ता जैसे कलाकारों से सजी ये फिल्म इस साल अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये