क्या Nusrat Jahan की नज़र में निखिल जैन से उनका कोई रिश्ता ही नहीं था?

1 min


Nusrat Jahan

टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री Nusrat Jahan ने बुधवार को कहा कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी मान्य नहीं थी और वे दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं।

Nusrat का कहना है कि वो और निखिल अलग धर्मों से हैं इसलिए भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत सत्यापन की आवश्यकता होती है, जो नहीं हुआ। कानून की अदालत के अनुसार, हमारी शादी नहीं हुई है। बल्कि ये रिश्ता लिव-इन रिलेशनशिप से ज़्यादा कुछ नहीं है। इस वजह से तलाक का सवाल ही नहीं उठता।

Nusrat  ने एक बयान में कहा “हमारा अलगाव बहुत पहले हुआ था, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मेरा इरादा अपने निजी जीवन को अपने पास रखने का था।”

Nusrat Jahan

Nusrat Jahan ने निखिल जैन पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि “वो मेरे बैंक एकाउंट में अवैध रूप से और गलत तरीकों से रात में मेरे खाते से पैसे ले रहा है। वह मेरी जानकारी और सहमति के बिना अलग अलग एकाउंट से मेरे पैसे का गलत इस्तेमाल कर रहा है। मैं अभी भी बैंक के साथ संपर्क कर रहीं हूं और अगर जरूरत पड़ी तो मैं इसका सबूत जारी करुँगी।”

उन्होंने आगे कहा कि “मेरे कपड़े, बैग और कुछ सामान सब उसके पास हैं। मेरे परिवार के सभी गहने, मुझे मेरे माता-पिता, दोस्तों और विस्तारित परिवार द्वारा दिए गए, जिसमें मेरी अपनी मेहनत की संपत्ति भी शामिल है; सब उनके पास है।”

रिपोर्ट्स के अनुसार, Nusrat Jahan अब यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते में हैं जो एक बंगाली अभिनेता और भाजपा राजनेता हैं और नुसरत प्रेग्नेंट है।

बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन ने साल 2019 में तुर्की में शादी की थी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये