बिग बॉस 12 में आज देखिये कैप्टेन बनने के लिए रोमिल और शिवाशिष सह रहे है घरवालों का अत्याचार

1 min


बिग बॉस 12 के घर में एक बार फिर वक्त आ गया है, कप्तानी का. ऐसे में जाहिर है कि सदस्यों के बीच फिर से खींचा-तानी शुरू हो गयी है. खबर है कि इस बार सबसे ज्यादा लड़ाई और तनाव किसी के बीच नजर आने वाला है तो वह है रोमिल चौधरी और सुरभि राना के बीच में. दोनों के बीच इस बात को लेकर भी अनबन होने लगी कि सुरभि ने रोमिल को कहा कि बिना उन्हें बताये उन्होंने कैप्टेंसी के लिए अपने आप को आगे बढ़ाया.

दीपक ठाकुर से भी सुरभि की लड़ाई शुरू हो गयी है. सुरभि ने दीपक को मतलबी कह कर भी संबोधित किया. सुरभि ने साफ कहा कि उनकी चाहत है कि वह कैप्टन बनें. सुरभि को इस बात से तकलीफ है कि उनके दोस्तों ने उन्हें धोखा देने की कोशिश की. साथ ही उन्हें लगता है कि वह इन सबके बीच कैप्टेंसी के लिए बिल्कुल सही कैंडिडेंट हैं और उन्हें ही यह मौका मिलना चाहिए.

वही दूसरी तरफ शिवाशिष मिश्रा इस बात का क्रेडिट लेते नजर आने वाले हैं कि उन्होंने हैप्पी क्लब बनाया. दूसरी तरफ सुरभि राना और श्रीसंत में टास्क को लेकर बातचीत चल रही है. वही हैप्पी क्लब को अनहैप्पी बनाने की साजिश में घर वालों में जारी है. साथ ही लग्जरी बजट टास्ट को लेकर श्रीसंत और रोमिल में घमासान जारी है. श्रीसंत इस टास्क के अनुसार सोमी और दीपक का मर्डर करवाने वाले हैं

रोमिल और शिवाशिष कैप्टन के लिए फाइनल कंटेंडर बने हैं

और इसके लिए वह शिवाशिष को कांट्रैक्ट देते हैं. इस टास्क में बिग बॉस ने घर के सदस्यों को एक दूसरे का मर्डर करने को कहा है. शिवाशिष इसमें सबसे अंतिम सर्ववाइवर बनते हैं. वही रोमिल को सबसे ज्यादा अमाउंट मिलते हैं. रोमिल और शिवाशिष कैप्टन के लिए फाइनल कंटेंडर बने हैं. अब देखना यह है कि अंतत: दोनों में से किसे कैप्टेंसी निभाने का मौका मिलता है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये