आज होगा रजनीकांत की फिल्म दरबार का पहला गाना ‘चुम्मा किजी’, रिलीज

1 min


चुम्मा किजी

साउथ के मशहूर और लोकप्रिय अभिनेता रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म दरबार को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बीते दिनों में इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया है। इसी के चलते एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि आज इस फिल्म का पहला गाना ‘चुम्मा किजी’ (Chumma Kizhi) रिलीज होगा। इस गाने को करीब 5 बजे तक रिलीज किया जाएगा। बेहद लोकप्रिय गायक बालासुब्रमण्यम ने इस गाने में अपनी आवाज दी है।

बता दें कि लाइका प्रोडक्शन ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर ट्वीटर पर ट्वीट के इस चुम्मा किजी गाने की रिलीज होने की जानकारी को साझा किया था। इसी के चलते अनिरुद्ध रविचंदर का एक छोटा वीडियो क्लिप साझा किया गया था। जिसमें उन्होंने इस गाने के बारे में जानकारी दी थी। सूत्र बता रहे है कि इस गाने का फर्स्ट लुक सामने ने आने के बाद, फैंस की उत्साह को बढा दिया है। रजनीकांत के फैंस बेकाबू होकर इस गाने का जल्दी से आने का इंतजार कर रहे है। इस गाने फर्स्ट लुक में देखा जा सकता है कि रजनीकांत ब्लेजर पहनकर और चश्मा लगाए मुस्कुरा कर दमदार एंट्री मार रहे हैं। उनके दाएं बाएं काफी लोग मौजूद हैं जो उनके एंट्री करते ही तालियों के साथ उनका स्वागत कर रहे हैं।

आपकी विस्तृत जानकारी के लिए बता दें कि लगभग 25 साल बाद रजनीकांत पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। इसी के साथ ‘दरबार’ फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा प्रतीक बब्बर,सुनील शेट्टी, निवेथा थॉमस, योगी बेबी और जतिन सरना जैसे सभी कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट डायरेक्टर एआर मुरुगदास द्वारा किया जा रहा है। सूत्र बता रहे है कि फिल्म दरबार को अगले साल हिंदी के साथ-साथ अन्य भाषाओं जैसे तमिल, तेलुगु और मलायालम चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये