आज क्या होगा सलमान का

1 min


सलमान खान की आज सेशंस कोर्ट में पेशी है। इस मामले में अब तक 27 गवाहों के बयान लिए जा चुके हैं और आज सलमान को अपना बयान देना है। खबरों की मानें तो मामले में यह आखिरी बयान होगा और सलमान इसमें अपनी सफाई कोर्ट को देंगे।
IND20102B.JPG
मामला 28 सितंबर, 2002 का है, जिसके तहत सलमान पर अपनी एसयूवी से बांद्रा में हिल रोड के पास फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचलने का आरोप है। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार लोग बुरी तरह से घायल हुए थे। यदि वे दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 10 साल तक की सजा हो सकती है।

salman khan 234सलमान पर आरोप हैं कि घटना की रात उन्होंने शराब पी हुई थी और अपनी एसयूवी खुद ही ड्राइव कर रहे थे। इसके अलावा उनके पास लाइसेंस भी नहीं था। इस मुद्दे पर अभियोजन पक्ष ने कोर्ट के सामने एक याचिका पेश की थी, जिसमें कहा कागा था कि सलमान को ड्राइविंग लाइसेंस पेश करने को कहा जाए, लेकिन कोर्ट ने उन्हें राहत देते हुए इस याचिका को खारिज कर दिया था। न्यायाधीश ने कहा कि यदि आरोपी चाहे तो उचित चरण में लाइसेंस दिखा सकता है। उन्होंने कहा कि इस चरण में गवाही लगभग पूरी हो गई है, इसलिए अदालत दस्तावेज प्रस्तुत करने का निर्देश नहीं दे सकती।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये