बिग बॉस 12 में आज देखिये रोहित ने बोला कुछ ऐसा की बुरी तरह भड़क जायेंगे श्रीसंत

1 min


बिग बॉस के घर में आए दिन हंगामे होते रहते हैं. इस बार के सीजन में श्रीसंत एक ऐसे कंटेस्‍टेंट हैं जो भले ही हर टास्‍क को बीच में छोड़कर भाग जाते हैं, लेकिन हंगामा करने में वह बिलकुल पीछे नहीं रहते. आज के एपिसोड में भी श्रीसंत जमकर दंगल मचाते नजर आने वाले हैं. दरअसल घर में चल रहे लग्‍जरी बजट के दौरान पहले ही दिन काफी षड़यंत्र और शोर-शराबा देखने को मिला. लेकिन इस टास्‍क में घर के वाइल्‍ड कार्ड एंट्री रोहित सुचांति आज कुछ ऐसा बोलने वाले हैं, जिससे श्रीसंत बुरी तरह भड़क गए हैं.

घर में लग्‍जरी बजट टास्‍क चल रहा है

दरअलस घर में लग्‍जरी बजट टास्‍क चल रहा है. साथ ही इस टास्‍क में जीतने वाली टीम के सदस्‍यों को कप्‍तान बनने का भी मौका मिलेगा. इसी के चलते घर को ब्‍लू और रेड टीम में बांट दिया गया है. जहां श्रीसंत, मेघा, जसलीन, दीपिका और रोहित ब्‍लू टीम हैं तो वहीं रोमिल, सुरभी, सोमी, करणवीर और दीपक टीम रेड हैं. लेकिन पहले दिन के टास्‍क में ही ब्‍लू टीम के रोहित ने अपनी ही टीम से धोखा कर दिया और वह रेड टीम का जीतने में साथ देने लगे.

रोहित से अपना यह नाम सुनकर श्रीसंत काफी भड़क जाते हैं.

आज के एपिसोड में रोहित सांप के भीतर जाकर हंगामा मचाते और मेघा और जसलीन से लड़ते हुए नजर आएंगे. इस सब के बीच रोहित श्रीसंत को ‘फ्लिपसंत’ कहकर बुलाते हैं. रोहित से अपना यह नाम सुनकर श्रीसंत काफी भड़क जाते हैं. ऐसे में आज के एपिसोड में श्रीसंत सांप के भीतर जाते नजर आएंगे. जाने से पहले वह अपना माइक फेंकते और रोहित को सबक सिखाने की बात कहते दिखते हैं. आप भी देखें आज के एपिसोड की एक झलक.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये