आज है मनीष मल्होत्रा का 53 वां जन्मदिन, बॉलीवुड के सितारों ने दी शुभकामनाएं

1 min


मनीष मल्होत्रा
आज कॉस्टयूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का जन्मदिन है. मनीष मल्होत्रा ऐसा नाम है जो घर-घर में जाना जाता है. बॉलीवुड के जितने भी सितारे हैं उनको सितारों के जैसे चमकाने में मनीष का बहुत बड़ा योगदान रहता है ।  उनके जन्मदिन के मौके पर  बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। सारा अली खान , सोनम कपूर, आलिया भट्ट  ने अपने इंस्टाग्राम पर मनीष  के साथ स्टोरी डाली है।
बहुत कम लोगों को पता है कि मनीष पहले एक मॉडल थे। मनीष ने बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगू सिनेमा, तमिल सिनेमा और हॉलीवुड में भी फैशन स्टाइलिस्ट के रूप में काम किया है। मनीष को 1995 में ‘रंगीला’ फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था। उन्होंने  ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘वीर-जारा’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में कॉस्टयूम डिजाइनिंग की है।
मनीष मल्होत्रा का यह 53 वां जन्मदिन है। हाल ही में मनीष के पिता का निधन हो गया जिसमें पूरा बॉलीवुड उनको सांत्वना देने पहुंचा था। मनीष आम लोगों के बीच भी इतने मशहूर है कि लोग दिल्ली के मशहूर चांदनी चौक से मनीष मल्होत्रा का ही लहंगा खरीदना चाहते हैं भले ही वो मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई लंहगे की नकली पीस ही क्यों ना हो।

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE