भूमि की तस्वीर लेने के लिए चायवाले बने अक्षय देखें वीडियो

1 min


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे अक्षय के फैंस काफी पसंद कर रहे है। अभी ट्रेलर का नशा उतरा नही था की अक्षय ने फिल्म का पहला गाना ‘हंस मत पगली प्यार हो जाएगा’ भी रिलीज कर दिया है। अक्षय गाने का लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा लिखा “केशव और जया की अनोखी लव स्टोरी का पहला गाना हंस मत पगली।

रिलीज हुए इस गाने में अक्षय कुमार और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आ रहे हैं. वीडियो में भूमि के प्यार में पागल अक्षय हर गली हर चौराहे उनका पीछे करते दिख रहे हैं. इसमें भूमि की एक तस्वीर पाने के लिए अक्षय चाय वाले बने. वह पेड़ पर चढ़कर भी उनकी तस्वीर खींचते दिख रहे हैं।

सोनू निगम और श्रेया घोषाल की आवाज में गाये गये इस गाने को विक्की प्रसाद ने कम्पोज किया है. गाने की लिरिक्स सिद्धार्थ और गरिमा ने लिखी है. गाने का म्यूजिक इतना प्यारा है कि आप इसे बार बार सुनना पसंद करेंगे।

श्री नारायन सिंह के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ से प्रेरित है। इसमें देश में साफ-सफाई की खराब स्थिति और उसे लेकर लोगों की मानसिकता पर सवाल उठाया गया है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये