Tom Cruise की ”Mission Impossible 7” की शूटिंग रोक दी गई ,वजह Corona Virus

1 min


mission im 7

हॉलीवुड मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ”Mission Impossible 7” की शूटिंग पर भी Corona Virus का पड़ा असर

Corona Virus का ख़ौफ़

Mission Impossible 7 के अलावा लगभग 40 देशों में 80,000 से अधिक लोग Corona Virus से संक्रमित है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से इटली में भी कोरोना वायरस का प्रकोप सामने आया है। इटली में अब तक 200 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, इनमें से सात लोगों की मौत भी हो चुकी है। चीन और साउथ कोरिया के बाद कोरोना से प्रभावित यह तीसरा सबसे बड़ा देश है।




चीन में फैले Corona Virus का असर इंटरनेशनल फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। चीन के बाद अब दुनियाभर के लोग इस वायरस से प्रभावित हो रहे हैं। हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ”Mission Impossible 7 ” की शूटिंग पर भी इस वायरस का असर पड़ा है। Tom Cruise स्टारर फ़िल्म की शूटिंग इटली में में चल रही थी, जिस पर फिलहाल तीन हफ्तों के लिए रोक लगा दी गई है।

फिल्म कास्ट और क्रू की सुरक्षा के लिए उठाया कदम

View this post on Instagram

Summer 2021 and Summer 2022

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise) on

 

फ़िल्म की शूटिंग रोकने के बारे में प्रोडक्शन हाउस पैरामाउंट ने बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है, ‘हमारे कलाकरों और क्रू वालों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया गया है। कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए सरकार ने लोगों के इकट्ठे होने पर रोक लगाई हुई है। इस वजह से हमने प्रोडक्शन के तीन हफ्तों के प्लान को रोक दिया है।’ ऐसे में अब फ़िल्म के लिए दर्शकों और फैंस को और भी इंतज़ार करना पड़ सकता है।

जेम्स बॉन्ड की फ़िल्म ‘नो टाइम टू डाई’ पर भी पढ़ चुका है Corona Virus का असर

”Mission Impossible 7 ”से पहले जेम्स बॉन्ड(James Bond) की फ़िल्म ‘नो टाइम टू डाई’ पर भी Corona Virus का असर पड़ चुका है। डेनियल क्रेग की फ़िल्म के चीन में होने वाली प्रीमियर को रद्द कर दिया गया था। चीन में कोरोना वायरस को लेकर लोगों के इकट्ठे होने रोक लगाई गई है। ऐसे में वहां ‘नो टाइम टू डाई’ के प्रीमियर को रोकना पड़ा। हालांकि, चीन जेम्स बॉन्ड(James Bond ) फ़िल्मों के लिए बड़ा बाजार है। पिछले कुछ समय से वहां फ़िल्मों की रिलीज़ नहीं हो रही है। कई शहरों में कर्फ्यू जैसे हालात हैं।




View this post on Instagram

Summer 2020. #TopGun

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise) on

बात फिल्म ”Mission Impossible” सीरीज की करें तो फिल्म में टॉम क्रूज (Tom Cruise ) एमआईएफ एजेंट इथन हंट का किरदार निभाते हैं और वो फिल्म मेंउनके जबरदस्त एक्शन सीन्स करते दिखाई देते है। टॉम क्रूज के फैंस को उनके इस सीरीज की बेसब्री से इंतज़ार रहता है। टॉम क्रूज की अगली एक्शन्स से भरी फिल्म TopGun: Maverick 26 जून 2020 में आने वाली है।

और पढ़ेंः Bollywood के वो स्टार्स जिनका आज तक नहीं हुआ है Box Office Clash


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये