कोरोना के दौरान मिशन इम्पॉसिबल 7 की शूटिंग, टॉम क्रूज़ ने बनाया ये प्लान

1 min


Mission Impossible 7

मिशन इम्पॉसिबल 7 की जल्द शूटिंग शुरु करने की तैयारी

कोरोनावायरस का असर हर फील्ड पर पड़ा है। बात अगर करें हॉलीवुड की तो सिनेमाघरों के बंद होने और फिल्मों की शूटिंग रुकने से इंडस्ट्री को हज़ारों करोड़ के नुकसान की आशंका है। लेकिन अब ज़रुरत है कि सब कुछ वापस पटरी पर लौट आए। लिहाज़ा अब इस दिशा में विस्तृत प्लान बनाकर कदम उठाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि फेमस हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज़ अपने अगले प्रोजेक्ट मिशन इम्पॉसिबल 7 में कुछ ऐसा ही करने की सोच रहे हैं।

बसाया जाएगा कोरोना फ्री गांव

कहा जा रहा है कि कोरोनावायरस संक्रमण के दौरान शूटिंग के लिए एक ऐसा गांव बसाया जाएगा जो पूरी तरह से कोरोना मुक्त होगा। और यहां पर कलाकार बिना किसी डर और संक्रमण के काम कर सकेंगे। ब्रिटिश वेबसाइट द सन की रिपोर्ट के हवाले से ये ख़बर है। बाकायदा इसके लिए एक उचित जगह भी तलाश ली गई है।

यहां होगी शूटिंग

कहा जा रहा है कि ऑक्सफोर्डशायर में टॉम क्रूज ने एक खाली जगह देखी है जहां पर कृत्रिम सेट बनाने की तैयारी चल रही है। जब तक शूटिंग चलेगी फिल्म के कलाकार और क्रू मेंबर्स यहीं पर रहेंगे ताकि संक्रमण से हर कोई सुरक्षित रह सके। दरअसल, इस वक्त जल्द हालात सुधरने की कोई उम्मीद नहीं है। और फिल्मों की शूटिंग पहले ही काफी लेट हो चुकी है। ऐसे में ज़रुरी है कि फिल्मों की शूटिंग के लिए कोई रास्ता जल्द से जल्द निकाला जाए।

मिशन इम्पॉसिबल 7 की बदली जा चुकी है रिलीज़ डेट

Mission Impossible 7

आपको ये भी बता दें कि इस टॉम क्रूज़ की मिशन इम्पॉसिबल सीरीज़ को पहले 23 जुलाई, 2021 को रिलीज़ किया जाना था लेकिन कोरोनावायरस के चलते अब इसकी रिलीज़ डेट में बदलाव किया जा चुका है। अब 19 नवंबर, 2021 को इसे रिलीज़ किया जाएगा। लिहाज़ा अब इसकी शूटिंग जल्द से जल्द शुरु हो इसको लेकर प्लान बनाया जा रहा है।

और पढ़ेंः एक्टर ज़ायेद खान की फिल्मों में वापसी, भारत-पाक युद्ध के हीरो ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान का निभाएंगे रोल, पढ़ें पूरी ख़बर