टोनी कक्कड़ के सॉन्ग ‘तेरा सूट’ में कमाल लग रहे हैं अली गोनी और जैस्मीन भसीन

1 min


लिसनर्स को हमेशा ही पॉप्युलर चार्टबस्टर्स देने के लिए पहचाने जाने वाले अंशुल गर्ग अब ‘तेरा सूट’ प्रेजेंट कर रहे हैं। यह स्टूडियो फेवरेट टोनी कक्कड़ और पॉप्युलर ऑनस्क्रीन जोड़ी अली गोनी और जैस्मीन भसीन को एक साथ लेकर आ रहा है, जो इस पेपी ट्रैक में पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं।

टेलीविजन की सबसे अधिक पसंद की जाने वाले जोड़ी, अली गोनी और जैस्मीन भसीन, इस आउट-ऑफ-डांस ट्रैक में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स के बीच भी अपनी इलेक्ट्रिफाइंग केमिस्ट्री के कारण सोशल मीडिया पर आकर्षण प्राप्त किया।

देसी म्यूजिक फैक्ट्री उन्हें गुरदास मीडिया वर्क्स द्वारा डायरेक्ट किए गए इस मजेदार वीडियो में एकजुट करती है, जो निश्चित रूप से इस होली उत्सव का आइडियल सॉन्ग बनेगा।

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए टोनी कक्कड़, जिन्होंने ‘तेरा सूट’ कम्पोज किया है और लिखा है, कहते हैं “यदि आप मुझे मेरे सभी सॉन्ग्स में से किस एक सॉन्ग को डांस करने के लिए चुनने के लिए कहते हैं, तो मैं पहले ‘तेरा सूट’ चुनूंगा। इसमें प्रमुख रूप से देसी स्पर्श है। इस विशिष्ट इंडियन मेलोडी को इस तरह से अरेंज और प्रोड्यूस किया गया है, जो इसे एक नए युग का स्पर्श देता है। #Jasly के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। वे दोनों सुपर स्वीट और ग्राउंडेड हैं।”

एक्टर अली गोनी कहते हैं, “जबकि मैंने पहले भी म्यूजिक वीडियोज किए हैं, यह हमेशा यादगार रहेगा क्योंकि यह जैस्मीन का पहला वीडियो है और हम दोनों इसमें नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के बाद, हमारे फैंस वास्तव में हमें एक साथ ऑनस्क्रीन देखना चाहते थे। इसके साथ ही टोनी कक्कर द्वारा एक उत्साहित और मजेदार, पार्टी सॉन्ग का हिस्सा बनने से बेहतर अवसर और क्या होगा। मैं देसी म्यूजिक फैक्ट्री के साथ काम करके खुश हूँ, जो सर्वश्रेष्ठ म्यूजिक लेबल्स में से एक है और मुझे आशा है कि ऑडियंस इस सॉन्ग को पसंद करेगी।”

मॉडल-एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन कहती हैं, “यह सॉन्ग कई कारणों से विशेष है, क्योंकि यह मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है और अली के साथ कोलेबरेट करना इसे और भी अधिक विशेष बनाता है। मैं अपने जीवन के बहुत अच्छे दौर में हूँ और यह सॉन्ग पूरी तरह से मेरे हाल के मूड को दर्शाता है। मैंने और अली ने साथ में केवल रियालिटी शोज ही किए हैं और यह पहली बार है जब हम कुछ अलग कर रहे हैं। मुझे अपने पहले म्यूजिक वीडियो के लिए अली से बेहतर को-स्टार मिल ही नहीं सकता है।”

‘तेरा सूट’ को अंशुल गर्ग द्वारा प्रेजेंट किया गया है। टोनी कक्कर द्वारा गाया गया और टोनी, अली गोनी और जैस्मीन भसीन की बेमिसाल परफॉरमेंस के साथ, होली स्पेशल पार्टी सॉन्ग देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।Tony Kakkar’s Holi special song ‘Tera Suit’ feat Aly Goni & Jasmin Bhasin out now!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये