नरगिस फाखरी का बेरूखा व्यवहार ?

1 min


nargis-fakhri-prachi-desai.gif?fit=650%2C450&ssl=1

ज्यादा ताकत के साथ ज्यादा जिम्मेदारियां भी आती हैं…. और आपको यह समझने के लिये सुपर हीरो बनने की जरूरत नहीं है! अब इस कड़ी में जो अभिनेत्री शामिल हुई हैं, वह कोई और नहीं, बल्कि नरगिस फाखरी हैं। नरगिस हाल ही में अपनी फिल्म ‘अजहर’ के सह कलाकारों प्राची देसाई और इमरान हाशमी के साथ मूवी को प्रमोट करने के लिये &T.V  के शो ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ के सेट पर पहुंचीं। हालांकि, अभिनेत्री शो में कुछ भी करने के मूड में नहीं थी। सेट के एक सूत्र ने बताया, ‘‘वह थोड़ा अभिमानी नजर आ रही थीं और सेट पर यूं ही घूम रही थीं। वह क्रू के साथ बेरूखी से व्यवहार कर रही थी जिससे टीम थोड़ा डर गई थी।”

दरअसल उन्होंने गलती से अपने पांव में चोट लगा ली और दुर्भाग्य से उनका सारा गुस्सा प्रोडक्शन हाऊस को सहना पड़ा। नरगिस ने शो में अपने सह-कलाकारों के साथ न सिर्फ डांस करने से मना कर दिया, बल्कि अपनी फिल्मों के गाने पर डांस करने वाले प्रतिभागियों के परफॉर्मेंस पर प्रतिक्रिया देने से भी इनकार कर दिया। सूत्रों ने बताया, ‘‘उन्होंने कुछ भी करने से मना कर दिया। इमरान और प्राची जहां खुश और उत्साहित हो कर मंच पर डांस कर रहे थे वहीं नरगिस पूरे समय कुर्सी पर बैठी रहीं। टीम ने उनसे एक गाने ओये ओये पर डांस करने का अनुरोध भी किया, लेकिन उन्होंने साफ-साफ इनकार कर दिया।”

सेट पर लोग डांस रियेलिटी शो में उनकी उपस्थिति को देखकर हैरान थे। लेकिन उनके सह – कलाकारों ने उनके व्यवहार से तनावपूर्ण हो चुके माहौल को सामान्य करने की कोशिश की।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये