तूफान का नया गाना ‘तोड़ू   नाक’ हुआ रिलीज़, वीडियो  में जमकर ट्रैनिंग करते दिखे फरहान

1 min


ऐमज़ान प्राइम पर फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म तूफान का नया गाना रिलीज़ हो चुका है। इस गाने में फरहान अख्तर बॉक्सिंग ट्रैनिंग लेते नज़र आ रहे हैं। उनकी ट्रैनिंग परेश रावल कर रहे हैं। गाने में कुछ झलकियां मृणल ठाकुर की भी दिख रही हैं। आप इस गाने को तूफान का अगला ट्रैलर भी कह सकते हैं।

आइए पहले ये ट्रैलर देखते हैं –

फिल्म तूफान में फरहान अख्तर एक स्ट्रीट फाइटर से बॉक्सर बनने की जर्नी दिखाने वाले हैं। इस स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म में उनके कोच का रोल परेश रावल कर रहे हैं वहीं उनका लव इंटरेस्ट मृणल ठाकुर बनी हैं।  इस गाने का रैप

डी’ईवल ने गाया है और म्यूजिक डब शर्मा ने कॉम्पोज़ किया है। ज़ाहिर है कि गली बॉय की कामयाबी के बाद फरहान अख्तर के एक्सेल इंटरटैनमेंट में अब डब शर्मा का म्यूजिक आम देखा जा सकता है।

इस फिल्म की बात करें तो यह कोरोना लॉकडाउन के कारण काफी समय से अटकी हुई थी। पहले इसकी रिलीज़ डेट अगस्त 2020 थी लेकिन अब यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म ऐमज़ान प्राइम पर 16 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

बहुत समय बाद फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर इस फिल्म के गीत लिखे हैं। वहीं फिल्म का मुख्य संगीत शंकर एहसान लॉय ने दिया है। इस फिल्म को रंग दे बसंती फेम राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये