5 कारण जिससे ‘तूफान’ का लुभावना टीज़र देखने के बाद फैन्‍स नहीं कर पा रहे इंतजार

1 min


फरहान अख्‍तर अभिनीत ‘तूफान’ का टीज़र लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। लॉन्‍च के 1 सप्ताह के अंदर 18 मिलियन से भी ज्‍यादा व्‍यूज़ के साथ यह ट्रेडिंग लिस्‍ट के टॉप 10 में है। यह स्‍पोर्ट्स ड्रामा एक बेहतरीन स्‍क्रीनप्‍ले, कमाल की कहानी और फरहान अख्‍तर, मृणाल ठाकुर, सुप्रिया पाठक शाह, विजय राज, हुसैन दलाल और परेश रावल की सशक्‍त अदाकारी से लैस है। इसके टीज़र में अज्‍जू भाई (फरहान अख्‍तर अभिनीत) के जीवन और बॉक्सिंग के मैदान के अंदर तथा बाहर के उनके सफर की झलक मिलती है।

ऐमज़ॉन  प्राइम वीडियो पर 21 मई को ,तूफान, के वर्ल्‍ड प्रीमियर को लेकर हमारी उत्‍सुकता के कुछ कारण यहाँ बताये गये हैं :

दिलचस्‍प तथा सशक्‍त अभिनयतूफान

इस फिल्‍म के टीज़र में फरहान अख्‍तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल की महत्‍वपूर्ण भूमिकाएँ नज़र आ रही हैं। फरहान एक दमदार बॉक्‍सर के रूप में, परेश रावल एक कोच के रूप में और खूबसूरत मृणाल ठाकुर के होते हुए फिर क्‍या गलत हो सकता है। आप भी इस बात से सहमत हैं न? परदे पर उनकी मौजूदगी ही एक शानदार स्‍पोर्ट्स ड्रामा के लिये काफी है। वहीं, सुप्रिया पाठक शाह, विजय राज और हुसैन दलाल जैसे बेमिसाल ऐक्‍टर्स की तिकड़ी इसे और भी रोमांचक बनाने का काम कर रही है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्‍तर 2013 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘भाग मिल्‍खा भाग’ के बाद एक बार फिर साथ आ रहे हैं

यह बेहतरीन जोड़ी लगभग 8वर्षों के बाद वापसी कर रही है! दोनों पिछली बार ‘भाग मिल्‍खा भाग’ में साथ काम करते नज़र आये थे और उन्‍होंने कमाल कर दिखाया था। अब इनकी जोड़ी एक बार फिर साथ-साथ वापसी कर रही है, ऐसे में ऐक्‍शन से भरपूर एक स्‍पोटर्स ड्रामा में बॉक्सिंग रिंग का एक परफेक्‍ट नजारा देखने की उम्‍मीद की जा सकती है।

फरहान अख्‍तर का तूफानी किरदारतूफान

फरहान अख्‍तर के किरदार का ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी को हैरान कर देगा। उन्‍होंने जिस जुनून के साथ इस भूमिका को निभाया है, उससे किरदार में मानों जान आ गयी है। ‘भाग मिल्‍खा भाग’ में फरहान इसी तरह का किरदार निभाते दिखे थे। उनकी परफॉर्मेंस देखकर उनके फैन्‍स की उम्‍मीदें काफी बढ़ गयी थीं। उनकी सबसे खास बात है कि वह अपना किरदार सिर्फ निभाते नहीं हैं’ बल्कि उसे पूर तरह जीते हैं।

टीज़र देखकर बॉलीवुड के कई सितारों के मुँह से निकली वाह

‘तूफान’ का टीज़र लॉन्‍च होने के एक घंटे के अंदर ही’ प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, परिणीति चोपड़ा, महेश बाबू जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने इस फिल्‍म को लेकर अपनी राय जाहिर की। तो फिर आप भी इन सितारों के साथ 21 मई को अमेझॉन प्राइम वीडियो पर इस फिल्‍म को जरूर देखें।

स्‍पोट्स, एक्शन, रोमांस – यहाँ सबकुछ मिलेगा

इस फिल्‍म की कहानी मनोरंजन से भरपूर और दिलचस्‍प है। जिसमें एक खिलाड़ी की दृढ़ इच्‍छाशक्ति, लगन और समर्पण को दर्शाया गया है। इस खिलाड़ी का सफर आपको हर मुश्किलों से लड़कर अपने सपनों को पूरा करने के लिये प्रोत्‍साहित करेगा। इसके टीज़र में फरहान और मृणाल की बेहद खूबसूरत लव स्‍टोरी भी देखने को मिलेगी, जिससे निश्‍चित तौर पर मनोरंजन का स्‍तर कई गुना बढ़ने वाला है।

प्‍यार, ड्रामा, ढेर सारी प्रेरणा और ऐक्‍शन से भरपूर ‘तूफान’ आपको हिलाकर रख देगा! इस फिल्‍म का प्रथम प्रसारण अमेझॉन प्राइम वीडियो पर हो रहा है, 21मई 2021 को।

SHARE

Mayapuri