बॉलीवुड में डबल मीनिंग फिल्मों का चलन  

1 min


‘डर्टी पिक्चर’,‘क्या कूल है हम’,‘मस्ती’,‘ग्रेंड मस्ती’ जैसी डबल मीनिंग फिल्मों का चलन बॉलीवुड में काफी पसंद की जाता है। भले ही यह फिल्में पारिवारिक ना हो, लेकिन तब भी यह फिल्में यंग जनरेशन को काफी लुभाती है। फिल्मों में बोल्ड सीन, डबल मीनिंग डायलॉग्स फिल्मों को एडल्ट फिल्मों का खिताब दिलाते है। तो आज ऐसी ही डबल मीनिंग फिल्मों से आपको रूबरू कराते है जिसमें बोल्डनेस व  डबल मीनिंग की भरमार है।

ग्रेट ग्रैंड मस्तीइंद्र कुमार की निर्देशित ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ फिल्म पूरी तरह से डबल मीनिंग व बोल्डनेस पर आधारित है। एकता कपूर निर्मित इस फिल्म में विवेक ओबेराय, रितेश देशमुख, आफताब शिवदासानी, उर्वशी रौतेला ने बेहतरीन भूमिका निभायी व फिल्म में उनके डॉयलॉग्स ने दर्शकों को खूब हंसाया व मनोरंजन किया।

डायलॉग्सदेख सकते हैं….आप चाहे गोद में उठा भी सकते हैं…आप चाहे तोह’…..  

शहर के मेम के साथ एबीसीडी नहीं, गांव की गोरी के साथ क,,,करेंगे।grat grand masti

क्या सुपर कूल है हम-इस फिल्म ने डबल मीनिंग डायलॉग्स की सारे हदें पार कर दी है। तुषार व रितेश की जोड़ी ने जहां फिल्म को बोल्ड बनाया वहीं फिल्म के डायलॉग्स भी डबल मीनिंग से भरे हुए थे।

डायलॉग्स तू लड़की में सबसे पहले क्या देखता है? ये डिपेंड करता है कि लड़की आ रही है या जा रही है।kya cool hai hum

डर्टी पिक्चर– विद्या बालन की बोल्ड अदाएं व फिल्म के डबल मीनिंग डायलॉग्स ने फिल्म को सुपरहिट बना दिया। बल्कि बॉक्स-ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया। इस फिल्म में विद्या के साथ इमरान हाशमी, नसरुद्दीन शाह सहित अन्य सितारें भी बेहतरीन भूमिका में नज़र आए। फिल्म में विद्या बालन की बोल्डनेस की भरमार देखी गई व फिल्म में विद्या बालन के द्वारा बोले गए डबल मीनिंग डायलॉग्स ने दर्शकों को हैरान कर दिया।

डायलॉग्सहोली खेलने का शौक है पर पिचकारी में दम नहीं

मुझे जो चाहिए उसका मज़ा रात में ही आता हैdirty picture

ग्रेंड मस्ती’- रितेश देशमुख, विवेक ओबेराय, आफताब शिवदासानी की फिल्म ‘ग्रेंड मस्ती’ एक ग्रेंड फिल्म साबित हुई। फिल्म में डबल मीनिंग डॉयलॉग्स ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया व फिल्म साल की चर्चित फिल्म साबित हुई।

डायलॉग्स- आज मैं करने के मूड में नहीं थकने के मूड में हूं  Grand-Masti-2016-696x348

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये