एक्ट्रेस जियोर्जिया एंड्रियानी की टॉप 5 तस्वीरें अपने डॉग हुगो के साथ जो हमें आकर्षक कर देगी।

1 min


डॉग्स को सबसे अच्छे थेरेपी के रूप में जाना जाता है। और साथ ही जीवन का कम्पैनियन भी मन जाता है. और उनका पेट  हुगो उनके बहुत करीब है, हुगो एक पूडल ब्रीड है और बहुत प्यारा दिखता है।

जियोर्जिया एंड्रियानी को उनके उत्कृष्ट व्यक्तित्व और उनकी सुंदरता के लिए जनि जाती है। अंतरराष्ट्रीय मॉडल से बनी यह अभिनेत्री जीवन से सम्पूर्ण है। जहां वह अपनी उत्कृष्ट मनोरंजक रीलों के द्वारा प्रदर्शित करती है और दिल को छू लेने वाली तस्वीरों के साथ अपने दर्शकों को विस्मित करने में कभी असफल नहीं होती। डॉग हुगो की तस्वीररो की बहुत अधिक मांग है और उसने हमेशा से अपने प्रशंसकों और पापराज़ी का ध्यान आकर्षित किया है।

यहां अभिनेत्री जियोर्जिया एंड्रियानी और डॉग हुगो के टॉप 5 तस्वीरें हैं जो हमारे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला देंगी।

क्या उसके डॉग हुगो के साथ इस सुंदरता की ये सभी तस्वीरें हमें यह महसूस नहीं कराती हैं कि वास्तव में वे दोनों शहर की सबसे अच्छी माँ-बेटे की जोड़ी हैं। हम उनकी और प्यारी प्यारी तस्वीरों का इंतजार कर रहे है।

ऑन वर्कफ्रोंट, जियोर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “करोलिन कामाक्षी” श्रृंखला के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जियोर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” को फिर से बनाते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जियोर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक अपकमिंग प्रोजेक्ट्स जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

SHARE

Mayapuri