साल 2015 में इन अभिनेत्रियों ने मचाया धमाल

1 min


ये साल अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है और जल्द ही शुरूआत होने वाली है नव वर्ष की तो चलिए बॉलीवुड का भी इस साल का हाल जान लेते हैं कि इस साल फिल्म इंडस्ट्री में किसका बोल बाला रहा.. एक्टर्स का या एक्ट्रेसेस का, ज्यादा दिमाग मत दौड़ाइए हम आपको बता दें कि इस साल बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का बोल बाला रहा फिर चाहे वो ‘पीकू’ की दीपिका पादुकोण हो या फिर ‘एन एच 10’ की अनुष्का। फिल्म ‘जज्बा’ से कमबैक करने वाली ऐश्वर्या ने भी इस साल धमाल मचाया वहीं ‘क्वांटिको’ में अपने अभिनय का जौहर बिखेर रही प्रियंका ने भी इस साल धमाल मचा दिया…

s

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी अभिनय प्रतिभा दिखा चुकी दीपिका इकलौती ऐसी अभिनेत्री है जो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय महिला के तौर पर फोर्ब्स की टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हुई है। पीकू जैसी फिल्म में एक संजीदा किरदार अदा करके दीपिका ने सभी से अपने अभिनय के जरिए लौहा मनवाया।

kangna-ranaut

 

कंगना रनौत

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कही जाने वाली कंगना रनौत की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में की जाती है। हालांकि बॉलीवुड में उनका सफर काफी उतार चढ़ाव भरा है उन्होंने सफलता से पहले हार का स्वाद भी काफी चखा। कंगना अक्सर अपने अनुभव का जिक्र करते हुए कहती हैं कि उनका बॉलीवुड में कोई गॉड फादर नहीं था और बॉलीवुड में स्टारडम हासिल करने के लिए कंगना ने काफी संघर्ष किया है। इस साल आई उनकी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में भी दत्तो के उनके किरदार ने खूब वाहवाही बटोरी

aishwarya

ऐश्वर्या राय बच्चन

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाया। वहीं उन्हें पांच साल बाद संजय गुप्ता की फिल्म ‘जज्बा’ से फिर कमबैक किया और उनकी दो फिल्में अभी कतार में है जिनमें डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल और सरबजीत शामिल है।

anushka sharma

अनुष्का शर्मा

फिल्म ‘रब ने बनी दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का इस साल फिल्म ‘एनएच10’ से निर्माण जगत में भी अपने पांव रख चुकी है। इस फिल्म में मेन लीड रोल में अनुष्का ही थी ऑनर किलिंग पर आधारित इस फिल्म में अनुष्का ने अपने किरदार से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया।

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की फिल्मों में तो प्रियंका अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना ही चुकी है, लेकिन अमेरिकन शो ‘क्वांटिको’ से वो अतंरराष्ट्रीय स्तर पर धमाल मचा चुकी हैं उन्हें इस शो में उनके अभिनय के लिए काफी सराहा जा रहा है। प्रियंका पारिश्रमिक भेदभाव पर भी अपने विचार खुलकर सामने रख चुकी हैं।

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये