शीर्ष चीनी मीडिया संस्थान, बॉलीवुड प्रोड्यूसर गौरांग दोशी और अबू धाबी की रॉयल फैमिली के साथ करेगा सहयोग

0 25

Advertisement

अबू धाबी के शाही परिवार के साथ एक संयुक्त उद्यम में प्रवेश करने के बाद, बॉलीवुड निर्माता गौरांग दोशी, जिनके पास आगामी तीन बॉलीवुड प्रोजेक्ट हैं, अब फिल्मों और अन्य मनोरंजन प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए शीर्ष चीनी मीडिया संस्थान के साथ सहयोग कर रहे हैं।
चाइना टूरिज्म जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने फिल्म और मनोरंजन क्षेत्र में चीन से संबंधित प्रोजेक्ट के लिए अबू धाबी के शाही परिवार के साथ-साथ गौरांग दोशी प्रोडक्शंस के साथ अपने सहयोग की घोषणा की है।

गौरांग दोशी ने कहा,”यह वास्तव में एक बड़ी उपलब्धि है। मैं वाकई शाही परिवार के महामहिम के साथ जुड़ कर रोमांचित हूं और साथ ही हम चीन के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं। मुझे इस सहयोग का हिस्सा होने पर भी गर्व है जो 3 देशों, भारत, अबू धाबी, और चीन को एक साथ लाएगा। यह सहयोग अद्वितीय कंटेंट के साथ हमारे दर्शकों का मनोरंजन करेगा।”

द चाइना टूरिज्म जर्नलिस्ट एसोसिएशन एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो सांस्कृतिक सहयोग के उद्देश्य से चीन और दुनिया भर के सैकड़ों मीडिया प्लेटफार्मों को एक साथ लाता है। यह नया स्थापित मंच, उच्च क्षमता वाला संयुक्त उद्यम, सांस्कृतिक कार्यक्रमों, पर्यटन को बढ़ावा देने और विकास के माध्यम से बडे स्क्रीन, टेलीविजन और स्ट्रीमिंग मीडिया प्लेटफार्मों के लिए उच्च गुणवत्ता वाला कंटेंट बनाने का लक्ष्य रखता है। यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आदान-प्रदान के लिए त्योहारों और फैशन शो को सक्रिय रूप से बढ़ावा देता है। ये संस्था पर्यटन, संस्कृति, मनोरंजन, फैशन, जीवनशैली और अवकाश के क्षेत्रों में चीन से संबंधित परियोजनाओं पर एक साथ काम करने पर जोर देता है।

गौरांग दोषी की घोषित 3 बॉलीवुड प्रोजेक्ट में अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित की, आंखें रिटर्न्स, नीरज पाठक द्वार निर्देशित हैप्पी एनिवर्सरी औरअब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित इंडियंस इन डेंजर शामिल है। इनमें से दो के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है। हॉलीवुड प्रोजेक्ट और ओटीटी ऐप का नाम अभी भी गुप्त है, जिसे जल्द ही सामने लाया जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.