‘तू सूरज मैं सॉंझ पियाजी’ के टाइटल ट्रैक में देश के शीर्ष गायक श्रेया घोषाल और अमित त्रिवेदी

1 min


टेलिविजन के सबसे पसंदीदा शो ‘दिया और बाती हम’ के सीक्वेल ‘तू सूरज मैं सॉझ पियाजी’ का इंतजार पूरा देश कर रहा है। बेमिसाल शो ‘दिया और बाती हम’ दर्शकों के बीच बहुत सफल रहा है और इतिहास बना जब पुष्कर, राजस्थान में हनुमान गली के नाम पर एक गली का नाम रखा गया।

दिया और बाती हम का यह सीक्वेल ‘तू सूरज मैं सॉझ पियाजी’ अपने प्रशंसकों को समर्पित है जो कनक राठी की कहानी को पेश करेगा। शो का टाइटल गीत बेहद प्रसिद्ध हुआ जिसे कैलाश खेर और शुभा मुद्गल ने गाया और कम्पोज किया था। इस बार सीक्वेल के लिये निर्माताओं ने टाइटल ट्रैक कम्पोज करने और गाने के लिये देश के शीर्ष गायकों श्रेया घोषाल और अमित त्रिवेदी को बुलाया है।

‘दिया और बाती हम’ ने देश में एक माहौल बनाते हुये लाखों लोगों को प्रेरित किया। हम ‘तू सूरज मैं सॉंझ पियाजी’ से इस विरासत को आगे ले जाना चाहते हैं और इसमें कोई कसर नहीं बाकी छोड़ना चाहते। हम सीक्वेल के लिये नया टाइटल ट्रैक बना रहे हैं और इसके लिये श्रेया घोषाल और अमित ने अपना हुनर दिखाया है। हम शो शुरू होने वाले दिन गीत रिलीज करना चाहते हैं,’’ सेट से जुड़े एक सूत्र ने कहा।

दिया और बाती हम का टाइटल ट्रैक दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हुआ और भारतीय दर्शकों के दिलों को छुआ।

शो में भाभो का किरदार निभाने वाली नीलू वाघेला सीक्वेल में भी वही किरदार निभा रही हैं। ‘‘हम सब सीक्वेल को लेकर बेहद उत्साहित हैं। नये कलाकारों, नये नाम और नये गीत के साथ फिर से हमसफर का वही अर्थ सामने आयेगा। हमें खुशी है कि टाइटल ट्रैक के लिये हमने देश के दिग्गजों को लिया है और सीक्वेल को दर्शकों का पसंदीदा बनाने के लिये पूरी मेहनत कर रहे हैं।’’

दर्शकों के पसंदीदा किरदार भाभो और मीनाक्षी सीक्वेल का हिस्सा हैं और साथ में नये कलाकारों की फौज होगी। यह सीक्वेल शो के प्रशंसकों को समर्पित है और इसके साथ स्टार प्लस ‘दिया और बाती हम’ के हर प्रशंसक के दिमाग में चल रहे सवाल का जवाब देगा कि ‘सूरज और संध्या के बच्चों वेद, वंश और कनक का क्या हुआ ?’ ‘तू सूरज मैं सॉंझ पियाजी’ स्टार दोपहर में 3 अप्रैल से दोपहर 1 बजे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये