“टोटल धमाल” के पीछे पावर डुओ

1 min


Anand-Pandit

प्रत्येक नई फिल्म के साथ, वेटरन निर्माता आनंद पंडित नए जमाने के ऐसे सिनेमा को समर्थन देने की कोशिश करते हैं, जो समकालीन दर्शकों को आकर्षित करता है. ‘टोटल धमाल’ के साथ, पंडित दूसरी बार पुराने समय के मित्र और अनुभवी निर्देशक इंद्र कुमार के साथ सहयोग करते हुए दिखाई देंगे।

निर्माता आनंद पंडित कहते हैं, “इंदु जी को आज के दर्शकों की अद्भुत समझ है. मैंने उनके साथ ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में काम किया है और अब ‘टोटल धमाल’ के साथ उन्होंने हास्य, संगीत और भावनाओं के तत्वों से बुना हुआ एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन बनाया है।”

सिनेमा व्यवसाय में पंडित की समझ को फिल्म सर्कल में काफी सराहा जाता है. अगर आप उनसे पूछे कि क्या बिग स्टार एंटरटेनर पर दांव लगाना खतरनाक है तो वे असहमति में अपना सिर हिलाते हैं और कहते हैं,” बिग स्टार एंटरटेनर सदाबहार होते हैं. वे कभी भी व्यवसाय को नुकसान नहीं पहुंचाते. हां, एक फिल्म निर्माता के तौर पर हम इस बात को लेकर सचेत रहते है कि एक मजबूत स्टार कास्ट को एक मजबूत कहानी भी चाहिए. कंटेंट से कोई समझौता नहीं हो सकता।”

आनंद पंडित की आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स मजबूत फिल्मों के साथ तैयार है और जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी. वे कहते हैं,”मेरा मानना है कि थ्रिलर स्पेस हिंदी सिनेमा में उतनी अच्छी तरह से नहीं एक्सप्लोर किया गया है और मैं एक थ्रिलर बनाने को ले कर उत्सुक हूं. हम कुछ बेहद रोमांचक कहानियों पर भी काम कर रहे हैं जो विकास के चरण में हैं।”

अजय देवगन फिल्म्स, मारुति इंटरनेशनल, श्री अधिकारी ब्रदर्स और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के सहयोग से फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित और इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित टोटल धमाल 22 फरवरी, 2019 को रिलीज़ हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये