सख्त, तेज, दिलकश-अद्वय सिंह रायज़ादा के रूप में बरुण सोबती आ रहे हैं आपका दिल चुराने

1 min


अभी-अभी टेलीविजन को अपना हॉट, सबसे अधिक करिश्माई हीरो वापस मिल गया है। भारतीय टेलीविजन के पोस्टर ब्वॉय रहे बरुण सोबती ने पिछली रात ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ के अद्वय सिंह रायज़ादा के रूप में अपना फर्स्ट लुक रिलीज करके प्रशंसकों को खुश कर चुके हैं। उन्होंने लंबे, सांवले और बुद्धिमान- एएसआर के रूप में अपने फैन्स को और अधिक देखने की तड़प में छोड़ दिया है!

 महिलाओं पर अपने असर से बेखबर, बरुण सोबती कहते हैं, ‘‘एएसआर के फर्स्ट लुक को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उसको लेकर हैरान हूं। अपने प्रशंसकों को ढेर सारा धन्यवाद। टेलीविजन पर वापसी करने की सबसे बड़ी वजह एएसआर की भूमिका निभाने का रोमांच है- टीवी पर पहले मैंने कभी एंटी-हीरो की भूमिका नहीं निभाई है। एक शो के रूप में ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ मेरे काफी करीब है, क्योंकि इसने मेरे करियर को ऊंचाई दी है और इस प्रोजेक्ट को ना कहने का तो सवाल ही नहीं उठता था। तो, लीजिये मैं टेलीविजन पर हाजिर हूं।’’

एएसआर के फर्स्ट लुक के साथ यादों के गलियारों में ले जाते हुए, बरुण सोबती को आश्चर्यजनक रूप से लोगों की वाहवाही मिली। यही वजह रही कि ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ भारतीय टेलीविजन पर सबसे सफल शो बन गया। उनके किरदार घर-घर की पहचान बन गये।

 इस प्यार को क्या नाम दूं 3- जल्द आ रहा है स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये