स्टार भारत के नए शो राधाकृष्ण का दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़

1 min


बात जब भी सच्चे प्यार की आती है तो सबकी ज़ुबान पर सबसे पहला नाम राधा-कृष्ण का आता हैं। ऐसा शायद ही कोई व्यक्ति हो जो इनके प्यार से रूबरू नहीं हुआ होगा।ऐसा कहा जाता हैं कि राधा-कृष्ण का प्यार ऐसा था की दो शरीर होते हुए भी यह एक आत्मा हुआ करते थे। जैसे सूर्य और प्रकाश, जैसे चंद्रमा और चकोर। ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर कृष्ण गीत है तो राधा संगीत हैं, कृष्ण समुंद्र है तो राधा तरंग हैं। वही अब इनके प्रेम लीला को दर्शाने स्टार भारत एक प्रोग्राम लेकर आ रहा हैं।

शुरुआत का जश्न मनाने के लिए वृंदावन की पावन भूमि पर पहुंचे थे

जिसका नाम है राधाकृष्ण जो स्टार भारत पर 1 अक्टूबर यानी आज से रात 9 बजे हर सोमवार से शुक्रवार को दिखाया जायेगा है। यह शो राधा कृष्ण की कहानी पर आधारित होगा। इतना ही नहीं खबरों की माने तो हाल ही में सीरियल राधाकृष्ण की स्टार कास्ट और इससे जुड़े सभी लोग शो की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए वृंदावन की पावन भूमि पर पहुंचे थे। वही मिली जानकारी के अनुसार शो में सुमेध मुद्गल्कर कृष्ण के अवतार में नज़र आएंगे और वही बात राधा की करे तो मल्लिका सिंह राधा के किरदार में नजर आती दिखेगी। इसके साथ ही इनके अलावा एक्टर गेवी चहल, नंद के किरदार में एक्ट्रेस रीना कपूर यशोदा और अर्पित रंका, शक्तिशाली और दुष्ट राजा कंस की भूमिका में दिखेंगे। मिली जानकारी के अनुसार शो की कहानी, दर्शकों के लिए बिल्कुल नई और अनूठी है।

जाने-माने बॉलीवुड कोरियोग्राफ़र चिन्नी प्रकाश अपनी पत्नी रेखा चिन्नी प्रकाश के साथ मिलकर प्रेम-भाव को दर्शाने वाले पारंपरिक नृत्य और रास- लीलाओं के माध्यम से इस संगीतमय यात्रा को दर्शकों के लिए यादगार बनाएँगे इस शो का निर्माण स्वास्तिक प्रोडक्शन्ज़ के बैनर तले किया जा रहा है। इस धार्मिक शो के निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी हैं वहीं जाने-माने संगीत निर्देशक सूर्य राज कमल इसमें संगीत दिया है। भगवान श्रीकृष्ण और राधा की कहानी को मनमोहक पृष्ठभूमि में प्रस्तुत करने के लिए इसके 5 भव्य सेट तैयार किए गए हैं, जिनमें गोलोक, वृंदावन, गोकुल, बरसाना और कंस-महल शामिल हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri