हिंदी फिल्म ‘ रेडरम अ लव स्टोरी ‘ का ट्रेलर लॉन्च

1 min


Durgesh Paul, Dhruv Shachdev paul,Varun Bhilwada,Sourabh Bali

अंतर्राष्ट्रीय लेख़क एडगर एलान पोइस के लोकप्रिय किताब “द टेल टेल हार्ट”  पर आधारित निर्देशक ध्रुव सचदेव और सौऱभ बाली की फ़िल्म “रेडऱम अ लव स्टोरी “का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया। इस अवसर पर फिल्म के निर्माता दुर्गेश पॉल और वरुण भीलवाला भी उपस्थित थे।

निर्देशक ध्रुव सचदेव और  सौऱभ बाली ने वरिष्ठ अभिनेता टॉम अल्टर की शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की शुभकामनायें करते हुए फिल्म के दौरान उनके हमेशा सहयोगी स्वभाव और उम्दा अभिनय की प्रशंसा की।

छोटे पर्दे  पर धारवाहिक गुस्ताख़ दिल, दरमियाँ और “डोली अरमानों की” में नज़र आ चुके अभिनेता विभव रॉय फिल्म “रेडरम अ लव स्टोरी” से बड़े परदे पर नयी पारी शुरू करेंगे। फ़िल्म  “रेडरम अ लव स्टोरी”  में विभव के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री  सईदा इम्तियाज़ और वरिष्ठ रंगमच अभिनेता  टॉम एल्टर भी प्रमुख  भूमिका में नजर आयेंगे।

दुर्गेश पॉल प्रॉडक्क्शन और भीलवाड़ा एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित फिल्म “रेडरम अ लव स्टोरी”  एक सायकोलॉजिकल थ्रिलर है दक्ष (विभव रॉय) और आरिका के बीच असंतुलित रिश्ते पर केंद्रित है, दक्ष एक उभरता हुआ गायक है जिसे युवा बहुत पसंद करते है लेकिन दक्ष की निजी जिंदगी में कुछ गलत है लेकिन  जब वह एक युवा मीडिया पेशेवर आरिका (सईदा इम्तियाज़) से मिलता हैं और दोनों में प्यार हो जाता है लेकिन दक्ष और आरिका की इस कहानी में सब कुछ ठीक नहीं है। इस बीच शहर में ड्रग रैकेट को समाप्त करने के लिए जासूस फर्नांडीज (टॉम अल्टर) आता है

दक्ष, आरिका और फर्नांडीज की फिल्म में बदलते घटनाक्रम से जुड़ जाते है दक्ष के प्यार में पागलपन है, आरिका इस पागलपन से से भयभीत है और ड्रग रैकेट को समाप्त करने की जिद में फर्नांडीज और दक्ष आमने सामने है। और सबसे अहम् निर्णय आरिका को करना है।

Saaeda Imtiaaz and Vibhav Roy
Sourabh Bali and Dhruv Sachdev
Sourabh Bali
Tom Alter, Dhruv Sachdev and Sourabh Bali
Tom Alter
Vibhav Roy
Dhruv Shachdev Paul
Durgesh Paul, Dhruv Shachdev paul,Varun Bhilwada,Sourabh Bali
Durgesh Paul

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये