फ्रेश कॉन्सेप्ट पर आधारित फिल्म “उमाकांत पांडेय ..पुरुष या….?” का ट्रेलर लॉन्च

1 min


बॉलीवुड में इन दिनों कुछ अलग स्टोरीज़ और कॉन्सेप्ट पर फ़िल्में बनाने का जुनून सवार है। अब इसी कड़ी में एक फ़िल्म आ रही है “उमाकांत पांडेय ..पुरुष या….?” जिसका नाम भी बड़ा यूनिक है और इससे जुड़े कुछ तथ्य भी अनोखे हैं।

अजीत कुमार के मुख्य अभिनय से सजी इस फ़िल्म का ट्रेलर जब मुम्बई में लॉन्च किया गया तो यहां फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद थी। शेप एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और रिलिंग मीडिया के बैनर तले बनी इस फ़िल्म में जहां अजीत कुमार उमाकांत पांडेय के टाइटल रोल में हैं वहीं बाकी कलाकारों में शिवांगी सिंह, मयंक जैन, श्रीकांत करंजगांवकर, सतनाम सिंह, नेहा, प्रमोद राठोड़, अमित गोयल, राजन कुमार, विकाश चतुर्वेदी और रिषि भूमि हैं।

Amrita Aacharya. Swati Bakshi
Amrita Aacharya. Swati Bakshi

इस फ़िल्म की अनोखी बात यह भी है कि इसमे डायरेक्टर के रूप में किसी एक आदमी का नाम नही है बल्कि रीलिंग मीडिया टीम को क्रेडिट दिया गया है। फ़िल्म के निर्माता और मुख्य अभिनेता अजीत कुमार का मानना है कि फ़िल्म सिर्फ एक शख्स नही बनाता बल्कि यह पूरी टीम का काम होता है, इसलिए हमने इसमें रीलिंग मीडिया टीम को क्रेडिट दिया है।

Vastvik Roy, Jaivindra Singh Bhati, Ajit Kumar, Vikash Chaturvedi
Vastvik Roy, Jaivindra Singh Bhati, Ajit Kumar, Vikash Chaturvedi

इस फ़िल्म की वन लाइन स्टोरी बहुत रोचक है। इलाहाबाद के रहने वाले उमाकांत पांडेय नाम के एक नौजवान के दिल मे यह भृम पैदा हो जाता है कि वह सुहागरात पर फेल हो जाएगा। अब वह इस उलझन में है कि वह अपनी इस समस्या को किस से शेयर करे। माँ बाप या घरवालों से भी इस बारे में बात नही कर सकता, उसके दोस्त भी वैसे नही है।

दरअसल यह फ़िल्म सेक्स और उससे सम्बंधित मामलों के बारे में समाज मे बात न करने के बारे में है। आपको बता दें कि 11 जनवरी 2018 को रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म “उमाकांत पांडेय पुरुष या..” के निर्माता जयविन्द्र सिंह भाटी और अजीत कुमार हैं जबकि इसके सह निर्माता अनिल गुर्जर, गौरव भाटी और बलजीत कुमार हैं। फ़िल्म के लाइन प्रोड्यूसर सौरव भाटी और लेखक दीपक हैं। फ़िल्म के संगीतकार सागरखत्री और गायक वास्तविक रॉय हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri