प्यार के विभिन्न पहलुओं की पड़ताल करती एंथोलॉजी सीरीज “ऐसा वैसा प्यार” का ट्रेलर हुआ वायरल 27 अक्टूबर को “ईरोज नाउ” पर होगी स्ट्रीम

1 min


पिछले कुछ समय से ओटीटी पर कई जॉनरों की एंथोलॉजी सीरीज प्रसारित हुई,जिन्हें काफी पसंद किया गया.अब प्रेम के विभन्न पहलुओ की पड़ताल करने वाली एंथोलॉजी सीरीज “ऐसा वैसा प्यार” 27 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म ‘ईरोज नाउ”पर स्ट्रीम होने वाली है। बहुप्रतीक्षित एंथोलॉजी डिजिटल सीरीज ‘ऐसा वैसा प्यार’ का ट्रेलर जारी होते ही वायरल हो चुका है, जिसमें साकिब सलीम, निधि सिंह, प्रीत कमानी, अहसास चन्ना, अदा शर्मा, ताहा शाह, रजित कपूर और शीबा चड्ढा नजर आ रहे हैं।

एंथोलॉजी सीरीज “ऐसा वैसा प्यार” में चार अलग- अलग रिश्तों की कहानियां हैं,जो कि प्यार के विभिन्न रंगों की पड़ताल करती है। यह सभी चार कहानियां रोमांस और ड्रामेबाजी की थीम के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो हर किसी के लिए एक जेब भरी खुशी लेकर आएगी।

“ऐसा वैसा प्यार” की हर कहानी विविध आयु समूहों के अद्वितीय और प्यारे पात्रों को दिखाती है। इन प्यारी छोटी कहानियों के माध्यम से, ये आकर्षक पात्र, युवा और बूढ़े, रिश्तों के विचित्र लेकिन दिल को छू लेने वाले पक्ष और प्रेम के प्रचुर स्वभाव को चित्रित करते हैं।

इरोज एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन (एनवाईएसईः इरोज) के स्वामित्व वाली दक्षिण एशिया की अग्रणी स्ट्रीमिंग मनोरंजन सेवा इरोज नाउ ने कल्चर मशीन के साथ रचनात्मक सहयोग कर इसका निर्माण किया है,जिसका निर्देषन और आशीष पाटिल ने किया है।

“इरोज नाउ” की इस एंथोलॉजी “ऐसा वैसा प्यार” को लेकर इरोज ग्रुप की कंटेंट अधिकारी रिद्धिमा लुल्ला ने कहा- “जब हम एक हल्की-फुल्की प्रेम कहानी की तलाश कर रहे थे। तभी हमें ‘ऐसा वैसा प्सार” एक कहानी मिली, यह एक प्यारी एंथोलॉजी है जो प्यार के विभिन्न पहलुओं की पड़ताल करती है। और विभिन्न लोगों के लिए इसका क्या अर्थ है। हमें यकीन है कि यह हमारे दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगा और सभी के चेहरे पर मुस्कान लाएगी।”

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अभिनेता साकिब सलीम कहते हैं- “इसकी कहानी सुनते ही मैंने इस खूबसूरत एंथोलॉजी का  हिस्सा बनने का निर्णय ले लिया था। सभी के साथ शूटिंग करना एक प्यारा अनुभव रहा। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि दर्शकों को उसी स्तर की खुशी का अनुभव होगा जैसा मैंने इसकी शूटिंग के दौरान किया था।”

SHARE

Mayapuri