फिल्म Pagglait का रिलीज हुआ ट्रेलर, नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

1 min


Pagglait

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म ” Pagglait” में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसमें दिखाया गया की संध्या(सान्या मल्होत्रा) के पति की मौत हो जाती है लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। जबकि परिवार अंतिम संस्कार समारोहों के लिए तैयारी करता है।

संध्या के लिए जीवन सामान्य लगता है। संध्या के पति की मौत की खबर सुनकर उसकी दोस्त उससे मिलने आती है लेकिन संध्या का ध्यान सोशल मीडिया पोस्ट पर था जिसमें उसने पति की मौत पर सब उदास हैं।

pagglait

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक जीवन बीमा एजेंट घर में आकर बताता है की संध्या के पति उनके नाम से 50 लाख पीछे छोड़ गए हैं। संध्या को ट्रेलर में कहते हुए सुना जा सकता है कि “जब लड़की लोगो को अंकल आती है..तब उसे पगलेट कहते हैं।”

pagglait

Pagglait में आशुतोष राणा, शीबा चड्ढा, सयानी गुप्ता, रघुबीर यादव, नताशा रस्तोगी, राजेश तैलंग, श्रुति शर्मा, जमील खान, मीना मलिक, अनन्या खरे, यामिनी सिंह, भूपेश पंड्या, चेतन शर्मा, आरिफ खान, नसीफ खान सहित कलाकारों नजर आने वाले हैं। फिल्म उमेश बीस्ट द्वारा डायरेक्ट और लिखी गई है। फिल्म 26 मार्च को रिलीज की जाएगी।

pagglait

pagglait

SHARE

Pragati Raj