Trailer Review Tadap: 80s-90s के फिक्स फार्मूला पर बनी है अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की ‘तड़प’

1 min


2018 में आई तेलुगु फिल्म आरएक्स हंड्रेड (जो यामाहा कम्पनी की एक बाइक का ब्रांड भी है) की रीमेक फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर आ चुका है। इस ट्रेलर का दर्शक सिर्फ और सिर्फ इसलिए इंतज़ार कर रहे थे कि ‘ये धरती मेरी माँ है’ फेम सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस फिल्म से डेब्यू बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

इस ट्रेलर का रिव्यू करने से पहले आपको ये ट्रेलर दिखाता हूँ –

 

तो देखा आपने, कैसे इस ट्रेलर में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया हसीन पहाड़ी वादियों में रोमांस कर रहे हैं, अहान अच्छी सी बाइक चला रहा है। अहान का दोस्त, उनके पिता, जो सौरभ शुक्ल बने हैं; पूछ रहे हैं कि तुझे प्यार हो गया या नहीं, इतनी जल्दी शादी कर लेगा आदि। वहीं लड़की, तारा सुतारिया अहान के बारे में बहुत कुछ जानना चाहती है, लेकिन वो जब भी ऐसा कुछ पूछती है, अहान के कुछ मार-धाड़ के सीन आ जाते हैं। इससे पता चलता है कि लड़का सीक्रेटिव है।

फिर लड़की के पिता (कुमुद मिश्रा) कुछ ऐसा करते हैं जो हमें दिखाया नहीं गया है, पर वैसा होने के बाद अहान जो सामने पड़े उसे मारना कूटना शुरु कर देते हैं। कभी वो पुलिस वाले को दबोच लेते हैं तो कभी किसी आदमी का सिर गाड़ी की हेडलाइट पर मार देते हैं। इस मार कुटाई के बीच उनका एक डायलॉग भी है “दिल की धड़क बेटी ने सुनी थी, प्यार की तड़प बाप झेलेगा”

ये डायलॉग उन 80-90 की टिपिकल फिल्मों की याद दिलाता है जिसमें एक अमीर और पहुँच वाले बाप की लड़की किसी मिडियोकर आदमी से प्यार कर बैठती है और फिर दोनों के बीच उनका बाप विलन रूप धर के आ जाता है, दोनों को अलग कर देता है और लड़का तड़प तड़प के यहाँ वहाँ पिटाई करने लगता है। इसी दौरान पहुँच वाला पिता भी लड़के को अपने पैसे के बल पर पिटवा देता है, इस प्रकार की सामाजिक फिल्में यह सन्देश देते हुए ख़त्म होती हैं कि पैसा वैसा कुछ नहीं है, प्यार बड़ी चीज़ है और दर्शक इस फिलोसोफी को पसंद कर फिल्म अच्छी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देकर पर प्रोड्यूसर को मालामाल कर देते हैं।

इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, वहीं इस प्रकार की एक्शन रोमांस फिल्मों के देवता मिलन लुथरिया इस तड़प को डायरेक्ट कर रहे हैं।

तारा सुतारिया के बाल और उनके एक्सप्रेशन्स, दोनों बिल्कुल सपाट सीधे हैं। अहान शेट्टी अच्छी बॉडी बनाकर, बाइक पर चढ़कर योगा कर रहे हैं, एक्सप्रेशन उनके पास भी लिमिटेड हैं पर उनकी लुक्स शानदार है, यूथ को पसंद आ सकती है।

यह फिल्म 3 दिसम्बर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है

 

SHARE