स्वरा भास्कर पर लगा दिल्ली हिंसा भड़काने का आरोप, ट्रेंड हो रहा है #ArrestSwaraBhaskar

1 min


Arrest Swara Bhaskar

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट से भड़के लोग, करने लगे अरेस्ट करने की मांग (Arrest Swara Bhaskar)

Arrest Swara Bhaskar: सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर किसी भी मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं रहती। देश, समाज, जाति जैसे हर मुद्दे पर स्वरा भास्कर हमेशा ही अपने बेबाक बयान देकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। पिछले कुछ दिनों में हुए CAA और NRC जैसे मुद्दों पर भी वो लगातार बोलती रहीं। और अब दिल्ली में हो रही हिंसा पर भी वो अपने ट्वीट को लेकर खबरों में छाई हैं।

ट्रेंड हो रहा है #ArrestSwaraBhaskar

हाल ही में स्वरा ने दिल्ली हिंसा को लेकर 26 फरवरी को एक ट्वीट किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अरेस्ट करने की मांग (Arrest Swara Bhaskar) कर रहे हैं। उनके पुराने वीडियोज निकालकर शेयर कर रहे हैं। और सोशल मीडिया पर #ArrestSwaraBhaskar और #SwaraBhaskerMurderer ट्रेंड कर रहा है।




स्वरा ने IB के सिक्योरिटी असिस्टेंट अंकित शर्मा का शव मिलने की जानकारी ट्वीट करते हुए लिखा…

डरावना और दिल तोड़ देने वाला!!!!!! ये वो त्रासदियां हैं, जो तब हुईं जब राज्य और कानून प्रणाली अपनी जिम्मेदारियां त्याग चुके हैं और लीडर्स उत्तेजक बयान दे रहे हैं। ये तुमपर है कपिल मिश्रा।

बता दें, कि अंकित शर्मा का शव दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाके में नाले से मिला था। अंकित शर्मा के परिवार ने उनकी मौत के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अंकित शर्मा की मौत के लिए किए गए स्वरा भास्कर के इसी ट्वीट को शिवसेना के नेता रह चुके रमेश सोलंकी ने रीट्वीट किया (Arrest Swara Bhaskar)। जो कि खुद को ‘प्राउड हिंदू नेशनलिस्ट’ बताते हैं। उन्होंने ट्वीट किया…

नागिन, ये तुम्हारा डसा हुआ है। दो महीने से जहर फैला रही हो और अब मातम का नाटक कर रही हो। अपने पापों को तुम एक दिन जरूर भुगतोगी। ऊपर वाला सब देख रहा है।

रमेश सोलंकी के इस ट्वीट से भड़की हुई स्वरा ने उन्हें जवाब देते हुए जो लिखा, वो आप भी देखिए…

इसके बाद रमेश सोलंकी के ट्वीट से तिलमिलाई स्वरा ने लोगों को टारगेट करना शुरु कर दिया। अब ट्रोल्स उन्हें दिल्ली हिंसा के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। लोगों का कहना है कि स्वरा लोगों को भड़काने का काम कर रही हैं। उनको देश की कानून और न्याय व्यवस्था पर भरोसा नहीं है। उनके इस तरह के ट्वीट को लोग दिल्ली हिंसा से जोड़ रहे हैं। लोगों का कहना है कि हिंसा और दंगे भड़काने के आरोप में स्वरा को गिरफ्तार (Arrest Swara Bhaskar) किया जाना चाहिए।




स्वरा भास्कर दिल्ली हिंसा (Arrest Swara Bhaskar) पर अब तक कई ट्वीट कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर अपने इन ट्वीट्स में वो दिल्ली हिंसा के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार बता रही हैं। बता दें, कि स्वरा अक्सर अपने विवादित ट्वीट और बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

ये भी पढ़ें- 4 साल के बच्चे द्वारा ‘आंटी’ बोलने पर भड़की स्वरा भास्कर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये