इंतज़ार की घड़ियाँ खत्म… Troopel.com ने किया भारत के रीज़नल पीआर अवॉर्ड्स 2021- 40 अंडर 40 के विजेताओं की सूची का अनावरण

1 min


Troopel.com की अद्भुत पहल के तहत भारत के रीज़नल पीआर अवॉर्ड्स 2021, 40 अंडर 40 के पहले संस्करण के विजेताओं की आज घोषणा की गई। Troopel.com भारत के सबसे तेजी से बढ़ते सोशल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स में से एक है। आईआरपीआरए 40 अंडर 40 अवॉर्ड्स की घोषणा रीज़नल पीआर के योग्य मान्यता को ध्यान में रखते हुए की गई थी। अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन 23 अक्टूबर 2021, शनिवार को वर्चुअल इवेंट के माध्यम से किया जाना है।

IRPRA (इंडियाज़ रीज़नल पब्लिक रिलेशन्स अवॉर्ड्स) को मुख्य तौर पर 8 श्रेणियों में वर्गीकृत किया गया है, जिनमें CSR में एक्सीलेंस के लिए अवॉर्ड और स्टार्ट-अप कैटेगरी के लिए लीडिंग पीआर कैंपेन शामिल हैं। अवॉर्ड्स की इन श्रेणियों को मुख्य रूप से पूरे भारत की प्रतिभा को पहचानने के लिए पांच जोन्स- ईस्ट, वेस्ट, नॉर्थ, साउथ और सेंट्रल में विभाजित किया गया था। IRPRA के इस पहले संस्करण में 24 से अधिक राज्यों और देश के 363 आवेदकों के आवेदन देखे गए। ये अवॉर्ड्स इन पीआर प्रोफेशनल्स द्वारा वर्षों से किए गए सराहनीय कार्य का मूल्यांकन करने का अद्भुत माध्यम है।

ट्रूपल के ब्रांड मैनेजर, पवन त्रिपाठी कहते हैं, “IRPRA के पहले संस्करण को होस्ट करने का अनुभव अविश्वसनीय था। देशभर से हमें भारी मात्रा में प्रतिक्रिया मिली और IRPRA अवॉर्ड्स 2021 के लिए जूरी का समर्थन जबरदस्त रहा है। हम 23 अक्टूबर 2021 को एक सार्थक कार्यक्रम की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

IRPRA 2021 के विजेताओं का चयन एक प्रतिष्ठित जूरी पैनल द्वारा किया गया है, जिसमें वरिष्ठ पीआर प्रोफेशनल्स, एक्सपर्ट्स, जर्नलिस्ट्स तथा कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन्स स्पेशलिस्ट्स जैसे रॉय पॉल (एसोसिएट वाईस प्रेसिडेंट, कॉर्पोरेट ब्रांड कस्टडियन, अदाणी ग्रुप), कविता लखानी (डायरेक्टर ऑपरेशन्स- वेबर शैंडविक), समीर कपूर, डायरेक्टर, एडफैक्टर्स पीआर, जयदीप चौधरी (कॉर्पोरेट अफेयर्स तथा कम्युनिकेशंस हेड- दीपक ग्रुप कंपनी), अर्चना मुथप्पा (कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन्स कंसल्टेंट्स), चारु रायजादा (काउन्सिल मेंबर, डब्ल्यूआईसीसीआई पीआर तथा डिजिटल मार्केटिंग), सीजे सिंह (कम्युनिकेशन स्ट्रैटेजिस्ट, ब्रांड कंसल्टेंट, पॉडकास्टर, कोरपीआर के ऑथर तथा फाउंडर सीईओ), सुनीता सुब्रमणियन (कम्युनिकेशन्स तथा डिजिटल मार्केटिंग, टैफे), क्रिष्मा सोलंकी (डायरेक्टर कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन पब्लिसिस मीडिया, पब्लिसिस ग्रुप), अतुल टकले (सीनियर एडवाइज़र, पीआर 24×7), मुकेश एस सिंह (न्यूज़ एडिटर) कम चीफ रिपोर्टर, द हितवादा), भास्कर मजूमदार (हेड- कॉर्पोरेट अफेयर्स, कम्युनिकेशंस, सीएसआर, डिजिटल, ईजीआईएस इंडिया) आदि शामिल हैं।

भारत के रीज़नल पीआर अवॉर्ड्स 2021 के पहले संस्करण के विजेताओं की सूची इस प्रकार है:

  1. स्वाति चक्रबर्ती, वेस्ट बंगाल
  2. रविंदर भारती, महाराष्ट्र
  3. आतिश जयसिंघानी, महाराष्ट्र
  4. हमद मोहम्मद अतीक रेहमान बरलष्कर, असम
  5. रवि रंजन, बिहार
  6. पुनीत कुमार, नई दिल्ली
  7. महेश्वरा राव जी, आंध्र प्रदेश
  8. ओजस्वी शर्मा, चंडीगढ़
  9. शाहनवाज़ खान, महाराष्ट्र
  10. पायल चौधरी, महाराष्ट्र
  11. मोना जे खुराना, महाराष्ट्र
  12. असीम अमिताव, ओडिशा
  13. विशाल विन्सेंट, महाराष्ट्र
  14. स्तुति सिंह, दिल्ली
  15. महिम मिश्रा, मध्य प्रदेश
  16. राजेश हिंगु, गुजरात
  17. मनगिरीश सलेलकर, गोवा
  18. जॉय संगीता, तमिलनाडु
  19. शुभांकर बनर्जी, असम
  20. अनुभूति श्रीवास्तव, छत्तीसगढ़
  21. प्रशांत बक्शी, गुजरात
  22. नितिन जगद, राजस्थान
  23. नेहा योगेंद्र सिंह, उत्तर प्रदेश
  24. इंदरजीत कौर बरार, पंजाब
  25. निकोल फर्नांडीस, नई दिल्ली
  26. रेणुका, हरियाणा
  27. रोहित छाबरा, उत्तराखंड
  28. पिया ध्यानी, उत्तर प्रदेश
  29. श्रुति मिश्रा, नई दिल्ली
  30. मेडी अमृतकर, मुंबई
  31. रिची डी एलेग्जेंडर, केरला
  32. मधुश्री वर्मा, कर्नाटक
  33. माधवी चौधरी, हरियाणा
  34. संतोष चंद्रशेखर, कर्नाटक
  35. हिमांशी चावड़ा, महाराष्ट्र
  36. परिणीता नागरकर, महाराष्ट्र
  37. जिष्णु लक्ष्मण, केरला
  38. संजय सिंह, दिल्ली
  39. इरफान चौधरी, महाराष्ट्र
  40. मेघा छाबरा, नई दिल्ली

Troopel.com के बारे में:

ट्रूपल देश का सबसे तेजी से बढ़ता सोशल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो मुख्य रूप से राजनीतिक, बुनियादी ढांचे और सामाजिक मुद्दों जैसे उज्जैन पवित्र नगरी, आत्म निर्भर युवा और करियर खोज आदि पर केंद्रित है। यह मुख्य रूप से अपने दर्शकों के सामने सच्चाई और तथ्यों को उजागर करने के लिए प्रतिबद्ध है। ट्रूपल राजनेताओं के विकास कार्यों को डिजिटल रूप से रेट करने वाला देश का पहला न्यूज़ कम व्यूज़ प्लेटफॉर्म बन गया है। यह प्लेटफॉर्म किसी खबर विशेष के पीछे की सच्चाई को उजागर करने की दिशा में काम कर रहा है। 25 मिलियन लोगों तक पहुँच के साथ इसकी मौजूदगी करीब 40 शहरों में है।

SHARE

Mayapuri