बॉलीवुड संगीत निर्देशक मनन भारद्वाज और सिंगर नवीनेश शर्मा ने लॉन्च किया ‘ट्रक ड्राइवर गीत’

1 min


हम सभी द्वारा हमारे संगीत उद्योग में डीजे, कार और कई अन्य संबंधित चीजों के आधार पर कई गीत सुने जा चुके हैं, लेकिन पहली बार, एक गीत लॉन्च किया गया है जो एक ट्रक चालक की जीवनशैली दर्शाता है। ट्रक ड्राइवर सॉन्ग को बिग बॉयज़ लाउंज में गुरुग्राम में लॉन्च किया गया। इस कार्यक्रम में उपस्थित संगीतकार ‘मनन भारद्वाज’, गायक ‘नवीश शर्मा’ व महिला गायक ‘अलीशा अरोड़ा’  भी थे।

Manan Bhardwaj,

व्हाइट कॉफी रिकॉर्ड्स फीचर्ड और नमयोहो स्टूडियो द्वारा निर्मित, द ट्रक ड्राइवर सॉन्ग नवीश का पहला गीत है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के साथ बातचीत करते समय, पूरी टीम ने गीत के साथ उनके अनुभवों और आगामी परियोजनाओं के बारे में बताया।

Naveesh Sharma

गायक नवीनश ने गीत के बारे में बात करते हुए कहा, “यह गाना एक ड्राइवर के बारे में है जो अपनी आय के लिए लंबे समय तक घर से दूर रहता है। एक ट्रक चालक अपने परिवार को खिलाने के लिए बहुत संघर्ष करता है और कई बार काम में व्यस्त होने पर उसे अपना भोजन छोड़ना पड़ता है। सभी समस्याओं के अलावा वह अपनी पत्नी के नखरे कैसे उठाता है। और वह हमेशा अपने परिवार को कैसे याद करता है लेकिन वह कुछ भी नहीं कर सकता क्योंकि उसका काम उसकी एकमात्र प्राथमिकता है। “” मेरे पास मनन भारद्वाज के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था जिन्होंने संगीत और दिशा की है। यहां तक ​​कि पूरी नमयोहो टीम ने भी इसके लिए बड़े प्रयास किए हैं। “

नवीनेश इस संगीत के लेखक संगीतकार और गायक हैं, जो इस अद्भुत गीत के साथ पंजाबी संगीत उद्योग में शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, अपने जीवन के बारे में बात करते हुए, नवीन ने कहा, “मैं गुरुग्राम में पला बड़ा हूँ। मुझे पंजाबी संगीत उद्योग में खुद को स्थापित करने और नाम और प्रसिद्धि लाने की बड़ी इच्छा है। कई मूल पंजाबी गाने कतार में हैं जो आगामी वर्ष में एक के बाद एक के बाद आने वाले हैं। मेरी योजना इस साल की हर तिमाही में एक गाना रिलीज़ करना है। और बाकी सब भाग्य है। “दूसरी तरफ,मुख्य महिला गायक अलीशा अपने गीत को लेकर बहुत उत्साहित थी।

Manan Bhardwaj, Alisha Arora, Naveesh Sharma

गीत के संगीत निर्देशक और एक गायक ‘मनन भारद्वाज’ ने भी बॉलीवुड फिल्मों में गानों को रचना और निर्देशित किया है। ट्रक चालक गीत के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “यह गाना एक ट्रक चालक के जीवन के आधार पर बहुत ही व्यक्तिपरक गीत है, जो वह अपना जीवन कैसे जीता है और फिर भी वह अपनी पत्नी के नखरे कैसे उठता है। अनुभव बहुत अच्छा था, इस गीत को रिकॉर्ड करने के लिए अपेक्षित समय से कम समय लिया। सभी परिस्थितियों में, जैसे खराब मौसम, पर हम सभी इस गीत को सफलतापूर्वक शूट करने में कामयाब रहे। मुझे आशा है कि लोग हमारे काम की सराहना करेंगे। “

Manan Bhardwaj, Naveesh Sharma, Alisha Arora

अपने प्रोडक्शन हाउस, नम्योहो स्टूडियो के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “नम्योहो स्टूडियो व्हाइट कॉफी एंटरटेनमेंट प्राइवेट के बैनर के तहत आता है। यह एकमात्र प्रोडक्शन हाउस है, जिसमें ऑडियो से वीडियो के साथ-साथ प्रचार के शुरुआत से अंत तक सब कुछ है। नमयोहो में वर्ष 2017 और 2018 के लिए अधिकतम संख्या में ऑडियो और वीडियो बनाने का रिकॉर्ड भी है। “आने वाली परियोजनाओं के बारे में उन्होंने कहा,” हमारे पास बड़ी योजनाएं हैं, हमारे दर्शक मुझे इस अवतार में  पहले कभी नहीं देख पाए हैं। बहुत जल्द हम अपना खुद का संगीत बैंड लॉन्च करेंगे, जो निश्चित रूप से हमारे प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करेगा।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये