Tuesday Motivation: अर्जुन कपूर का ये पोस्ट खुद को बेहतर बनाने में करेंगा मदद

1 min


Arjun Kapoor

आज अभिनेता Arjun Kapoor कई दिलों पर राज करते हैं। उनकी बॉडी और स्टाइल फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती है। लेकिन हम सब जानते हैं कि ऐसी बॉडी के लिए अर्जुन ने कड़ी मेहनत की है। इसी से जुड़ा एक पोस्ट अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर किया है।

इस पोस्ट में अर्जुन ने अपनी दो तस्वीर शेयर की है। एक तस्वीर में वो बहुत मोटे नजर आ रहे हैं। वहीं अन्य तस्वीर में बहुत ही हेंडसम दिख रहे हैं।

अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा- “पहले मैं बहुत मोटा, बहुत परेशान था….नहीं, नहीं, यह उन पोस्टों में से एक नहीं है, मैं बस ये बताना चाहता हूं कि मुझे अपने जीवन के हर अध्याय से प्यार है। उन दिनों भी था और अब भी है। मैं हमेशा हर कदम पर अपने जैसा ही रहा हूं। मैं हर बिट का सम्मान करता हूं।”

उन्होंने आगे कहा “मैं बाकियों की तरह खुद को बेहतर बनाने के लिए काम कर रहा हूं। मेरी माँ ने मुझे बताया कि आपके जीवन का हर चरण एक यात्रा है और आप हमेशा निरंतर कार्य करते रहेंगे। मैं इसका अर्थ अब पहले से कहीं अधिक समझता हूं और मुझे अच्छा लग रहा है कि मैं खुद को बेहतर बनाने के लिए हर दिन इस दिशा में काम कर रहा हूं!!!”

अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बा करें तो वो हाल ही में नेटफ्लिक्स की रिलीज़ फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में नीना गुप्ता और रकूलप्रीत सिंह के साथ नजर आए थे।

इसके अलावा वो अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान, जैक्लीन फर्नांडिस और यामी गौतम के साथ दिखेंगे जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। साथ ही वो फिल्म एक विलन रिर्ट्स में दिशा पाटनी, जॉन इब्राहिम और तारा सुतारिया के साथ नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है।

SHARE

Pragati Raj