“ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज” के ट्रेलर ने दर्शकों किया प्रभावित

1 min


अनमोल थकेरिया ढिल्लों और झटलेका मल्होत्रा स्टारर फिल्म “ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज” का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया इस फिल्म कि चर्चा है। इस फिल्म के निर्माताओं ने बीते शनिवार ही इस बहुप्रतीक्षित ट्रेलर को जारी किया। यह विचित्र रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म तरनवीर सिंह के निर्देशन की पहली फिल्म है, जिन्होंने ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘कार्तिक कॉलिंग कार्तिक’ जैसी फिल्मों को असिस्ट किया है।
ज्योति वेंकटेश

उनकी यह धारणा उन्हें सप्ताह में केवल दो दिन, ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज को रिश्ते में होने की योजना के साथ आगे ले जाती है

फिल्म में वरुण की यात्रा, एक सर्वश्रेष्ठ लेखक और सिया, एक मनोरंजन वकील, जिसका प्यार और रिश्तों को देखने का एक अलग तरीका है; को दिखाया गया है। उनकी यह धारणा उन्हें सप्ताह में केवल दो दिन, ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज को रिश्ते में होने की योजना के साथ आगे ले जाती है। शेष दिनों में, वे दोस्त हैं और जिसे भी वे चाहते हैं उन्हें उसे डेट करने की अनुमति है। फिल्म का एक इंटरेस्टिंग कांसेप्ट जिसे फिल्म निर्माताओं का अभी एक्स्प्लोर करना बाकी है।

ट्रेलर के लाइव होते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया। जिसमें लीड जोड़ी के फ्रेशनेस की तारीफ की गई। उन्होंने कमेंट सेशन को अपने प्यार, प्रशंसा और ढेर साड़ी एमोजी से भर दिया, जो ट्रेलर के लिए उनके प्यार को व्यक्त करता हैं। दर्शकों ने यहां तक कि फिल्म के गाने के लिए अपनी उत्तेजना व्यक्त की, जो टोनी कक्कर द्वारा निर्देशित है और एक गीत जिसे श्रेया घोषाल ने गाया है।

यहां तक कि आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, कियारा आडवाणी, अरमान मलिक, कृति खरबंदा, हर्षवर्धन कपूर, अथिया शेट्टी, अभिमन्यु दसानी, रोहन मेहरा, करण शर्मा, मालविका राज और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी बाहे फेह्लाकर डेब्यू करने वाले इन कलाकारों का स्वागत किया। जहां कई लोगों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कॉमेंट सेक्शन में अनमोल और झटलेका को शुभकामनाएं दीं, वहीं कुछ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज के पहले पोस्टर को “ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज” की पूरी टीम के लिए उत्साह व्यक्त करते हुए साझा किया।

वही दर्शकों को भी बड़ी स्क्रीन पर वरुण और सिया की प्यारी प्रेम कहानी देखने और आगामी फिल्म के सभी गाने सुनने का बेसब्री से इंतजार है।

अभिनीत अनमोल थकेरिया ढिल्लों और झटलेका मल्होत्रा अभिनीत, फिल्म “ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज” तारनवीर सिंह द्वारा निर्मित है। फिल्म में ज़ोआ मोरानी और आशिम गुलाटी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एससीआईपीएल, भंसाली प्रोडक्शंस द्वारा हाई हिट प्रोडक्शंस के सहयोग से निर्मित यह फिल्म 19 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अनु- छवि शर्मा
SHARE

Mayapuri