मिस इंडो एशिया प्रतियोगिता

1 min


मिस इंडो एशिया प्रतियोगिता की घोषणा हाल ही में एक प्रेस कान्फ्रेंस में की गई. इस प्रतियोगिता की आयोजक तुलसी चौधरी ने बताया कि इस शो के माध्यम से उन लडकियों को अवसर दिये जायेगें जो दूसरी ऐसी प्रतियोगिताओं में नहीं जा पाती या अनफिट कर दी जाती हैं और उन्हें दूसरा अवसर नहीं मिल पाता. इस प्रतियोगिता में इंडिया के अलावा पांच अन्य एशियन कंट्रीज की प्रतियोगियों को शामिल किया जाएगा. जैसे मॉरिशस, नेपाल, श्रीलंका, बांग्लादेश आदि।

तीन अप्रैल को मुंबई के अधेरी स्थित द क्लब में हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि प्रतियोगियों के ऑडिशन मई से शुरू होंगे जो तीस राज्यों में लिए जायेगें. इस प्रतियोगिता का सेमी फ़ाइनल गोवा में होगा तथा ग्रैंड फिनाले मुंबई में आयोजित किया जाएगा. कंपनी के प्रवक्ता राजू कारिया के मुताबिक प्रत्योगिता के लिये जज होंगे बॉलीवुड के डायरेक्टर, प्रोडयूसर, फैशन डिज़ाइनर, कैमरामैन, मॉडल, कोरियोग्राफर तथा फिल्म पीआरओ आदि।

Tulsi Chaudhary, Raju Kariya

इस प्रतियोगिता की आयोजक तुलसी चौधरी उतर प्रदेश के मेरठ जिले के एक छोटे से गाँव से एक अरसा पहले मुंबई अभिनेत्री बनने आई थी लेकिन यहाँ का माहौल उन्हें रास नहीं आया लिहाजा उन्होंने कुछ दिन बाद अपनी इवेंट कंपनी शुरू की. गोविंदा, माधुरी दीक्षित तथा नवाजुद्धीन सिद्धिकी जैसे स्टार्स के साथ शोज कर चुकी तुलसी चौधरी अब मिस इंडो एशिया प्रतियोगिता शो शुरू करने जा रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये