तुलसी कुमार और मिलिंद गाबा के साथ ‘इंडी हैं हम: सीजन 2’

1 min


तुलसी कुमार और मिलिंद गाबा के साथइंडी हैं हम: सीजन 2′ में दिल्ली बॉय की विशेषताओं को लेकर बिखेरी ढेर सारी हंसी, गपशप और चैट

तुलसी ने सोशल मीडिया के लिए ब्रदर लव टू ब्रदर कॉम्पिटिशन और अपने पिछले गेस्ट्स के साथ बेहतरीन परफॉरमेंस के बारे में बात की। इसके साथ ही सिंगर ने अपने मित्र सिंगर मिलिंद गाबा के साथ ‘इंडी हैं हम: सीजन 2’ के तीसरे एपिसोड में चैटिंग भी की।

तुलसी ने अपने लिसनर्स के लिए पहले दो एपिसोड्स में ‘जरा ठहरो’ और ‘वास्ते’ के अनप्लग्ड वर्शन प्रस्तुत किए और अब अपने चार्टबस्टर सिंगल ‘नाम’ के अनप्लग्ड वर्शन की झलक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ‘नाम’ मिलिंद और तुलसी का एक हिट कोलेबरेशन है, जिसे फैंस द्वारा सुनने की मांग की गई थी। तीसरे एपिसोड में, भारत में इंडिपेंडेंट म्यूजिक सीन को बढ़ावा देने के रूप में चर्चा की गई। इस एपिसोड में तुलसी ने लोकप्रिय इंडिपेंडेंट म्यूजिक बैंड- आनंद भास्कर कलेक्टिव के साथ चैटिंग की। यह लोकप्रिय बैंड कर्नाटक म्यूजिक का एक आदर्श मिश्रण है, जो वेस्टर्न म्यूजिक को फ्यूज करता है और बताता है कि अपने शो के लिए कैसे वे बैंड बने और भोजन के बीच छुपा प्यार किस तरह उनके पूरे ग्रुप को बांधता है। दूसरी ओर, मिलिंद ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी यात्रा शेयर करने के साथ ही एपिसोड में तुलसी के साथ गेम्स खेले।

तुलसी कहती हैं, “शो की होस्टिंग करने और कई इंडी आर्टिस्ट्स से मिलने से म्यूजिक की विभिन्न शैलियों के बारे में जानने में मुझे बेहद मदद मिली है। तीसरे एपिसोड में मुझे इनोवेटिव बैंड- आनंद भास्कर कलेक्टिव से कनेक्ट करने का मौका मिला, जो कर्नाटक के साथ वेस्टर्न म्यूजिक को फ्यूज करता है। इसके अलावा, मैंने अपने को-सिंगर और प्रिय मित्र मिलिंद गाबा के साथ चैटिंग की। हमने शूटिंग के दौरान बहुत मस्ती की। हमारे दिल्ली कनेक्शन और भोजन के लिए प्यार ने हमेशा से हमें बांधकर रखा है। यह एपिसोड निश्चित रूप से हास्यपद रहा है। इस मजेदार एपिसोड को देखना न भूलें।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये