तुलसी कुमार ने अपने शो ‘इंडी है हम’ के सीजन-2 की शुरुआत अमाल मलिक और अरमान मलिक के साथ की

1 min


तुलसी कुमार ने कई वर्षों तक अपने गायन से हमें एंटरटेन किया है, और बहुमुखी गीतकार ने संगीत के क्षेत्र में और अधिक सफलता प्राप्त की है। तुलसी ने अब टी-सीरीज़ के साथ मिलकर रेड एफएम शो ‘इंडी हैं हम’ के सीज़न 2 में खुद को होस्ट और आरजे के रूप में बदला है।
ज्योति वेंकटेश

खुद एक संगीत कलाकार के रूप में, तुलसी ने अपने करियर में स्वतंत्र संगीत के लिए हमेशा संगीतकारों का समर्थन और सहयोग किया है और रिकॉर्ड ब्रेकिंग म्यूजिक दिए है। जब से उन्होंने 2006 में अपने करियर की शुरुआत की थी, तब से वह संगीत बिरादरी में सबसे प्रसिद्ध नाम बन गई हैं और उनका बैक टू बैक चार्टबस्टर्स देने का ट्रैक रिकॉर्ड है। तुलसी ने अपने दर्शकों को ‘तुम जो आए’, ‘हम मर जाएंगे’, ‘सोच ना सके’, ‘ओ साकी साकी’, ‘तेरा बन जाउंगा’ जैसे कई प्रतिष्ठित गाने दिए हैं, इंडी सोंग्स में ‘तन्हाई’, ‘नाम’, ‘तेरे नाल’, ‘पहले प्यार का पेहला गम’ आदि जैसे कुछ ओर गाने शामिल हैं।

उनके शो के लिए, आर्टिस्ट लाइनअप में देश भर के इंडिपेंडेंट आर्टिस्ट शामिल हैं और यह शो प्रचलित संगीत दृश्य के आसपास दिलचस्प और मजेदार बातचीत करेगा।

‘इंडी हैं हम’ के लिए सहयोग के बारे में बोलते हुए तुलसी कहती है, “म्यूजिक लोगों को हर चीज से परे रखता है, और मैं इस पहल का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं। साथ ही मेजबान होना मेरे लिए पूरी तरह से न्यू रोल है और मैं निश्चित रूप से इसका आनंद ले रही हूं। मैं दर्शकों के सामने कुछ महान संगीत और स्वतंत्र कलाकारों को लाने के लिए और यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि नई प्रतिभाओं के पास क्या कुछ नया है। संगीत बिरादरी के मेरे कई दोस्त इस शो की शोभा बढ़ाएंगे, इस क्षेत्र में अपनी यात्रा के बारे में बात करेंगे, कुछ निजी रहस्य सामने भी लाएगे। यह  दर्शकों को जरूर पसंद आएगा।”

पहले एपिसोड में, तुलसी कुमार दो भाइयों अमाल मलिक और अरमान मलिक के साथ बातचीत करती नज़र आएगी, जहाँ दोनों अपने कुछ रहस्यों को उजागर करते दिखाई देगे, उनकी बॉन्डिंग, संगीत के लिए उनके जुनून के बारे में भी वह बात करेगे। तुलसी दर्शकों को शो के माध्यम से नई नवोदित प्रतिभाओं से परिचित कराती हैं।

अनु- छवि शर्मा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये