‘तुम्बाड’ फेम मोहम्मद समद मेरे साईं – श्रद्धा और सबुरी में कैमियो करेंगे ?

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मेरे साईं- श्रद्धा और सबुरी ने शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है और इसकी लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में, केतकी दवे और विजय कश्यप जैसे प्रतिष्ठित बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेताओं ने शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और अब, किशोरी गोडबोले के साथ ही, एक और नाम इस सूची में जुड़ गया है। प्रमुख बाल अभिनेता मोहम्मद समद जो हाल ही में एक वेब श्रृंखला और फिल्म ‘तुम्बाड’ में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हुए थे, शो में अपनी इन्ट्री करने जा रहे हैं।

क्यूट और परिपक्व अभिनय शैली के संयोजन के लिए प्रसिद्ध मोहम्मद समद को शो में बलराम की भूमिका निभाते देखा जाएगा। बलराम जो एक बहुत ही उज्ज्वल और होनहार लड़का था, तब जीवन में सारी आशा खो देता है जब उसके पिता का निधन हो जाता है, जो उसके गुरु भी थे। लड़के ने अपने जीवन में सभी उत्साह, और दिशा खो दी और अंततः एक ऐसी स्थिति में पहुंच जाता है, जहां उसका जीवन खतरे में पड़ जाता है। इसके अलावा, वह यह मानता है कि वह किसी तरह अपने पिता की मृत्यु के लिए जिम्मेदार है और इसीलिए, वह बढ़ई के पैतृक व्यवसाय में जाने से कतराता है क्योंकि वह जो कुछ भी करता है, उससे उसे अपने पिता की मृत्यु की याद आती है। बाद में, साईं उसके बचाव में आते हैं और उसे जीवन में एक महत्वपूर्ण सबक सिखाने के लिए 5 तत्वों यानी पंच महाभूत का उपयोग करते हैं।

समद अपनी भूमिका के लिए बेहद उत्साहित हैं और अपने पिछले प्रदर्शनों के आधार पर और ऑडिशन के दौर से न गुजरने पर गर्व महसूस करते हैं। यह शो उनके परिवार के पसंदीदा शोज में से एक है और वे बिना छोड़े इसे रोज देखते हैं। वे सभी बहुत खुश थे जब उन्हें पता चला कि समद को मेरे साईं में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की पेशकश की गई है। समद साईं सतचरित्र और अन्य जैसी साईं बाबा पर लिखी गई किताबें पढ़कर शो की तैयारी कर रहे हैं ताकि वह पूरी दक्षता के साथ अपना किरदार निभा सके।

इस बारे में उन्होंने कहा, “शो के सजग फॉलोअर होने के नाते, मेरा परिवार और मैं बेहद उत्साहित थे जब मुझे शो मेरे साईं- श्रद्धा और सबुरी में भूमिका निभाने का प्रस्ताव मिला। मैंने अभिनेताओं को स्क्रीन पर उत्सुकता से देखते हुए, शो की तैयारी शुरू कर दी है। सेट पर विभिन्न दौरे भी किए हैं और काम के पैटर्न को समझने और माहौल के साथ तालमेल बिठाने के लिए पूरे दल से मुलाकात की है। किशोरी गोडबोले और अबीर सूफी जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ काम करने का यह एक शानदार मौका होगा। बलराम की भूमिका दिलचस्प है और यह भावनाओं के काफी उतार-चढ़ाव को दिखाएगी। यह मेरे अभिनय कौशल को सीखने और बढ़ाने का एक शानदार अवसर होगा।”

शो का वर्तमान ट्रैक बूढ़े माता-पिता और उनके बच्चों के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां जाने-माने अभिनेता विजय कश्यप को एकनाथ की केंद्रीय भूमिका में देखा जा सकता है, जो अपने ही बेटे द्वारा छोड़ दिए जाते हैं और बाद में साईं द्वारा उनकी मदद की जाती है जो उन्हें अपनी द्वारका माई में जगह देते हैं।

साईं की अन्य शिक्षाओं के लिए, मेरे साईं देखें, शाम 6.30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये