तुषार कपूर ने बयां की अपनी दिल की बात बताया पिता बनने के लिए सेरोगेसी ही क्यों चुना?

1 min


तुषार कपूर

तुषार कपूर – पूरी दुनिया खुद के बच्चे पैदा कर रही है, तो हम क्यों नहीं कर सकते ?

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर को उनकी कॉमेडी फिल्मों के लिए याद किया जाता है ,फिलहाल तुषार काफी समय से फिल्मों से दूर ,अपने बेटे की परवरिश में बिजी में है। हाल ही में तुषार करीना कपूर के रेडियो शो व्हॉट विमेन वॉन्ट (महिलाएं क्या चाहती है) में पहुंचे थे। तुषार ने करीना से अपने दिल की बात बयां की, इस चैट शो में उन्होंने बताया कि बच्चा गोद लेने की बजाय सेरोगेसी के जरिये पिता बनने का फैसला क्यों किया?

मुझे अपना बच्चा चाहिए था

तुषार कपूर

Source – Masala

करीना कपूर के रेडियो शो व्हॉट विमेन वॉन्ट में ये पूछे जाने पर कि – आपने पिता बनने के लिए सेरोगेसी का ही फैसला क्यों किया , इस सवाल का जवाब देते हुए तुषार कहते है – मुझे अपना बच्चा चाहिए था। क्या पता मैं भविष्य में बच्चा गोद लूं। कल किसने देखा है, ऐसा नहीं हो सकता कभी नहीं कहना चाहिए।जो लोग शादी करते है , उनके स्टीरियोटिपिकल परिवार होते है। वो अपने बच्चे चाहते है, तो सिंगल पेरेंट होने के नाते मैं क्यों नहीं? पता नहीं ये क्यों होता है कि अगर आप सिंगल हो और आप अपना बच्चा चाहते हो, तो लोग बोलते हैं, आप गोद क्यों नहीं लेते? अरे, पूरी दुनिया खुद के बच्चे पैदा कर रही है, तो हम क्यों नहीं कर सकते?

मैं अपने भविष्य को लेकर नर्वस था

तुषार कपूर

Source – India

तुषार कपूर ने इंटरव्यू में बताया कि कब उन्हें महसूस हुआ कि वो पिता बनने के लिए तैयार है ? तुषार ने कहा कि जब वो 35 साल के हुए तब उन्हें लगा कि वह पिता बनने के लिए तैयार है।

मैं नर्वस हो रहा था भविष्य को लेकर मुझे पता है अभी मेरे में एनर्जी है और मैं बच्चे के साथ खेल-कूद सकता हूं। 15-20 साल बाद जब मैं 50 साल का हो जाऊंगा, तब अपने बच्चों के साथ वैसे नहीं खेल सकूंगा जैसे आज खेल सकता हूं, तो मुझे इसके बारे में जल्दी सोचना था. मैं तब बहुत एक्साइटेड था, लेकिन नर्वस भी था।

आपको बता दे , तुषार कपूर  की बहन एकता कपूर भी 2019 में सेरोगेसी के जरिये एक बेटे की मां बन चुकी है , उनके बेटे का नाम रवि है।

ये भी पढ़ें– शिल्पा शेट्टी ऐप से मिलेगी लॉकडाऊन के 21 दिन फ्री में पतला होने की एडवाइस, फिट इंडिया से मिलाया हाथ


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये