आईसीयू में गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं टीवी एक्टर आशीष रॉय, इलाज के लिए नहीं पैसे, फेसबुक पर लगाई मदद की गुहार

1 min


Aashish Roy

लंबे वक्त से बीमार हैं टीवी एक्टर आशीष रॉय, कलर्स चैनल के इस बड़े शो में निभा चुके हैं अहम किरदार

यूं तो लॉकडाऊन होने से लाखों लोग परेशान हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अब हिम्मत ही हारते जा रहे हैं। छोटे पर्दे के कई बड़े सीरियल्स में काम कर चुके टीवी एक्टर आशीष रॉय भी इन दिनों कई समस्याओं से जूझ रहे हैं और फेसबुक पर मांग रहे हैं लोगों से मदद।

जी हां….किडनी काम नहीं कर रही है, माली हालत बिल्कुल भी अच्छी नहीं। 8 महीनों से कोई काम नहीं है…जो जमा पूंजी थी सब खत्म हो चुकी है, मदद कहीं से मिल नहीं पा रही। तो ऐसे में कोई करे तो करे भी क्या।

किडनी की बीमारी से हैं परेशान

टीवी एक्टर आशीष रॉय 2019 में पैरालिसिस होने के बाद से ही किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। उनकी दोनों किडनियां खराब हैं। जिसके चलते उनके शरीर में पानी भर गया है और पैरों में सूजन आ गई है। लेकिन कोरोनावायरस के दौर में उन्हे कोई भी डॉक्टर अटेंड नहीं कर रहा था। जैसे तैसे एक पुराने करीबी डॉक्टर उनके इलाज के लिए रेडी हुए हैं। वहीं इस मुश्किल दौर में वो अस्पताल में अकेले हैं। कोई उनके साथ नहीं है। जनवरी में भी उनकी तबीयत काफी खराब हुई थी तब उनके शरीर में 9 लीटर पानी था जिसमें से 4 लीटर पानी निकाल दिया गया।

फिलहाल फेसबुक के ज़रिए लगाई मदद की गुहार

वहीं हर तरफ से परेशान और निराश हो चुके टीवी एक्टर आशीष रॉय ने अब मदद के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उन्होने फेसबुक के ज़रिए लोगों से मदद की गुहार लगाई है। उन्होने एक पोस्ट में लिखा – कि वो काफी बीमार हैं, आईसीयू में हैं और डायलिसिस पर हैं। उन्होने लगातार दो पोस्ट शेयर की। दूसरी पोस्ट में उन्होने लिखा कि उन्हें डायलिसिस के लिए पैसों की तत्काल ज़रूरत है।

इन बड़े टीवी सीरियल्स में आ चुके हैं नज़र

अगर आशीष रॉय के करियर पर एक सरसरी नज़र डालें तो ये इंडस्ट्री में करीबन 23 सालों से हैं। 1997 में दूरदर्शन पर आने वाली ब्योमकेश बख्शी सीरीज़ के एक एपिसोड में उन्होने अभिनय किया था। इसके बाद वो बनेगी अपनी बात, दम दमा दम, मूवर्स एंड शेखर्स, दायरे, यस बॉस, एक चाभी है पड़ोस में, बा बहू और बेबी, बुरे भी हम भले भी हम, मिसेज़ एंड मिस्टर शर्मा इलाहाबाद वाले, ससुराल सिमर का, मेरे अंगने में, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और आरंभ टीवी सीरियल में नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा ये कई फिल्मों से भी जुड़े हैं। आशीष एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी रहे हैं जो कई विदेशी फिल्मों की डबिंग में काम कर चुके हैं।

और पढ़ेंः नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अभिनेता को भेजा तलाक का नोटिस, लगाए कई गंभीर आरोप


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये