टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा की मां का कैंसर से निधन, लिखा भावुक मैसेज

1 min


गौरव चोपड़ा की मां

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा की मां का निधन

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा की मां का निधन हो गया है। गौरव चोपड़ा की मां काफी समय से कैंसर से जूझ रही थीं और अस्पताल में भर्ती थीं। गौरव चौपड़ा ने मां के निधन के संबंध में खुद जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अपनी पोस्ट में गौरव ने बताया, कि उनकी मां कितनी स्ट्रॉन्ग महिला थीं। वहीं, गौरव के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी प्रतिक्रिया दी है। सभी ने उन्हें हिम्मत बनाए रखने की सलाह दी है।

काफी समय से अस्पताल में भर्ती थीं

गौरव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां की फोटी शेयर करते हुए एक बेहद इमोशनल नोट शेयर किया है। गौरव ने लिखा- ‘मेरी मां सबसे मजबूत! पहली तस्वीर एक साल पहले की है। सबसे बुरे तरह के कैंसर से तीन साल लड़ने के बाद, तीन साल लगातार चलने वाली कीमो और उसके बाद भी वो हमारा हौंसला बढ़ा रही थीं। हमेशा हर कमरे में एनर्जी का सबसे जगमगाता स्रोत… हमेशा। खूबसूरती को किसी भी तरह की परिभाषा की जरूरत नहीं है। वो हमेशा सामने आ जाती है, सभी को प्रिय होती है।

कई लोगों को एक शिक्षक के तौर पर, एक प्रिंसिपल के तौर पर एक सहकर्मी के तौर पर, एक दोस्त के तौर पर और एक इंसान के तौर पर जिसने सबसे ज्यादा आध्यामिक ग्रोथ को महत्व दिया, उन्होंने प्रेरित किया है। गौरव आगे लिखा- ‘मैं आगे बहुत कुछ बोल सकता हूं। कई लाख बातों के बारे में। वो मेरी जिंदगी में सबकुछ लेकर आईं… मेरी ताकत, मेरा सोर्स #MeriMaa सबसे स्ट्रॉन्ग थी। वो बीते दिन हमें छोड़कर चली गईं। वो दूसरी दुनिया में भी सभी को अपना फैन बना रही होंगी, मैं जानता हूं… आपका #kaanha’.

ये भी पढ़ें- अब नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार, जल्द रिलीज होगी वेब सीरीज मिर्जापुर 2


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये