टी वी एक्टर नमिश तनेजा ने बताया कौन हैं उनके जीवन का सैंटा

1 min


Namish Taneja
हर एक के जीवन में एक सैंटा होता ही हैं जो हर स्थिति में उनका समर्थन करता है, उनका मार्गदर्शन करता है और उनके भविष्य के लिए एक अच्छी दिशा देता है। हर किसी को एक सैंटा चाहिए जो एक अच्छा साथी बन सके।
ज्योति वेंकटेश
उनके जीवन मैं एक नहीं बल्कि दो – दो सैंटा हैं
Namish Taneja
नमिश तनेजा, जो दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में वेद कोठारी का किरदार निभा रहे हैं, अपने आप को भाग्यशाली मानते हैं क्यूंकि उनके जीवन मैं एक नहीं बल्कि दो दो सैंटा हैं।
नमिश के बड़े भाई और बड़ी बेहेन ने हमेशा उनकी रक्षा की हैं और बहुत लाड प्यार भी किया हैं। उनके साथ के अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, ” मेरा भाई और मेरी बेहेन हमेशा से ही मेरे सैंटा रहे हैं।
वही हैं जिन्हों ने हमेशा मेरा समर्थन किया हैं और हमेशा मौजूद थे जब भी मुझे उनकी ज़रुरत पड़ी। वे हमेशा मुझे क्रिसमस पर एक छोटा सा तोहफा देते हैं।
कभी कभी वो मुझे प्यारे से मैसेज देते हैं जिन मैं ढेर सारी पाजिटिविटी और अच्छी विचार धरा होती हैं। वे सही मैं मेरे शुभचिंतक हैं। एक दूसरे के संपर्क मैं रहने की लिए हम रोज़ाना २-३ घंटे बात करते हैं।
मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूँ की मुझे इतने प्यारे भाई और बेहेन मिले। मुझे यकीन हैं की अगर मैं कहीं गिर गया तो वह मुझे पकड़ लेंगे और मुझे हार न मानने और फिर से प्रयास करने के लिए प्रेरित करेंगे।”
सचमुच नमिश काफी भाग्यशाली हैं।
देखिये नमिश तनेजा को ऐ मेरे हमसफ़र मैं सोमवार से शुक्रवार रात ७:०० और १०:०० बजे सिर्फ दंगल टीवी पर।
SHARE

Mayapuri