टीवी एक्टर Ravi Dubey का कोरोना रिपोर्ट आया नेगेटिव

1 min


लोकप्रिय शो जमाई राजा में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता Ravi Dubey का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुका है। लगभग 10 दिन पहले Ravi का।कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। “हो गए जी-negative।”

जब से उन्होंने यह खबर साझा की, तब से इंडस्ट्री के उनके दोस्त उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। अभिनेता करण पटेल ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “भगवान आपको स्वस्थ और लंबी उम्र का आशीर्वाद दें,” जबकि अभिनेत्री कीर्ति केलकर ने लिखा, “शानदार।” कई प्रशंसकों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की और रवि की पोस्ट पर दिल और फायर के इमोजी डाले।

https://www.instagram.com/p/CPFc_gEnK_W/?utm_medium=copy_link

अपने ठीक होने की घोषणा के बाद, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों से आग्रह किया कि अगर वे मुश्किल समय का सामना कर रहे हैं तो आगे आएं और साझा करें। अभिनेता लिखते हैं कि वह समझते हैं कि इंडस्ट्री काफी समय से धीमी गति से चल रहा है और इस हालत में परिवार चलाना मुश्किल है।

इसलिए, वह और उसके दोस्त जरूरतमंद लोगों के लिए बुनियादी राशन उपलब्ध कराने में योगदान देना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए नाम न छापने का भी वादा किया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो Ravi Dubey आखिरी बार जमाई राजा 2.0 में निया शर्मा के साथ नज़र आये थे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये