तेलुगू टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या, शोक में डूबे फैंस।

1 min


साल 2020 सिनेमा जगत के लिए काफी दुखों से भरा रहा है। इस साल हमने कई सितारों को अलविदा कहा है।किसी की ज़िंदगी को कोरोना ने छीन लिया ,किसी को बढ़ती उम्र ने तो किसी ने खुद ही अपनी ज़िंदगी को खत्म कर लिया।

अब एक और बुरी खबर मिली है,तेलुगु टीवी मव शोक की लहर दौड़ है।तेलुगु टीवी जगत की अभिनेत्री श्रावणी ने आत्महत्या कर ली है।वहीं एक दिन पहले ही साउथ अभिनेता जया प्रकाश रेड्डी का भी निधन हुआ था।

Telugu TV actor Kondapalli Sravani dies by suicide

श्रावणी हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहती थीं। श्रावणी ने मंगलवार रात करीब 10 बजे आत्महत्या की। अभी तक पूरी खबर सामने नहीं आयी है।श्रावणी के आत्महत्या करने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इंक्वॉरी शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवंगत श्रावणी के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न की वजह से श्रावणी ने आत्महत्या की।

बताया जा रहा है कि देवराज श्रावणी को परेशान किया करता था , जिसकी वजह से अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया। एक्ट्रेस के परिवार ने देवराज रेड्डी के खिलाफ एप्सरनगर पुलिस में मामला दर्ज कराया है। यह ही नहीं बल्कि श्रावणी के भाई ने रेड्डी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा देने की बात कही है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये