टीवी एक्ट्रेस Divya Bhatnagar की कोरोना से हुई मौत, पहले से थी इस बिमारी का शिकार

1 min


Divya Bhatnagar died of corona
Source: mid day.com

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की मुंबई के सेवनहिल्स अस्पताल में कोविद -19 के कारण आज सुबह निधन हो गयी. वह 34 साल की थीं. हालत बिगड़ने के बाद दिव्या को वेंटिलेटर पर रखा गया था. खबर के मुताबिक दिव्या हाई ब्लड प्रेशर की मरीज थीं. इसलिए वह लगभग एक सप्ताह तक बीमारी से जूझती रहीं.

दिव्या की मां ने एक में बताया कि दिव्या वेंटिलेटर पर थी. उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे 26 नवंबर को अस्पताल ले जाया गया था. वह निमोनिया से भी पीड़ित थी. उसकी मां ने कहा, “मैं और मेरा बेटा दिव्या के स्वास्थ्य के बारे में जानने के बाद मुंबई आए थे. वह गंभीर है और वर्तमान में वेंटिलेटर सपोर्ट पर है.”

दिव्या (Divya Bhatnagar) के निधन की खबर सुनने के बाद उनके साथ काम किये सेलेब्रिटेस ने सोशल मीडिया के जरिया दुःख प्रकट किया.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दिव्या के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. उसने कुछ तस्वीरें शेयर कीं और एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें लिखा था कि वह बहुत याद आएगी.

शिल्पा शिरोडकर ने भी दिव्या के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, “मैं बहुत दुखी हूं. RIP मेरी प्रिये दिव्या.”

दिव्या की मां ने भी खुलासा किया था कि उनकी शादी टूट गई थी और वह इस वजह से काफी तनाव में थी. दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) ने पिछले साल दिसंबर में गगन नाम के एक व्यक्ति के साथ शादी की थीं. लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग रह रहे थे.

दिव्या भटनागर कॉमेडी शो तेरा यार हूं में की शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है, संस्कार, उड़ान, जीत गइ तोह पिया मोरे, विश् और सनवारे सबको प्रीतो जैसे शो में काम किया हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये