टीवी एक्ट्रेस लता सभरवाल ने टीवी इंडस्ट्री को कहा गुड बाई

1 min


लता सभरवाल

टीवी सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्री लता सभरवाल ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वो अब डेली सोप्स में नजर नहीं आने वाली हैं। जी हां ये बिलकुल सच है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि वो इंडस्ट्री छोड़ रहीं हैं।

लता ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। इस नोट में लिखा है कि “शुक्रिया डेली सोप्स, मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बनने के लिए.” साथ ही उन्होंने एक स्नैप शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं इस बात का औपचारिक तौर पर ऐलान कर रही हूं कि मैंने डेली सोप में काम करना छोड़ दिया है, लेकिन मैं वेब, फिल्मों और कैमियो के लिए तैयार हूं।“

लता सभरवाल

आपको बता दें कि लता टीवी सीरियल “ये रिश्ता क्या कहताला है” में हीना खान की मां राजश्री विशम्भरनाथ माहेश्वरी का किरदार निभाया था। उनका ये किरदार लोगों को काफी पसंद आया था। ये शो अभी भी टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। सीरियल “ये रिश्ता क्या कहताला है” पिछले 12 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है।

लता सभरवाल टीवी सीरियल “ये रिश्ता क्या कहताला है” के अलावा सीरियल “वो रहने वाली महलों की,” “कोई अपना सा” में नजर आ चुकी है। उन्होंने “विवाह” और “प्रेम रतन धन पायो” जैसी फिल्मों में भी काम किया है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये