टेलीविज़न की निधी मामी यानी की संगीता कापुरे का मॉर्डन लुक देख रह जाएंगे दंग

1 min


संगीता कापुरे टेलीविज़न में एक उम्दा नाम है। वे अपने किरदार और हंसमुख स्वभाव के लिए जानी जाती है। यहीं नहीं बल्कि टेलीविज़न में उन्होंने “ये रिश्ते है प्यार के” में “निधि मामी”, “परदेश में है मेरा दिल” में “चंचल”, “छोटी बहु” में “मोहिनी”, और “रामायण” में “सुमित्रा” जैसे कई अन्य किरदारों को निभाया है। और अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन भी किया है।

संगीता कापुरे टेलीविज़न में जिस तरह से संस्कारी बहु बनकर लोगों को अपने तरफ आकर्षित किया है। वहीं वे अपने निजी ज़िन्दगी में मॉर्डन और स्टाइलिश रहना पसंद करती है।

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपना फोटोशूट करवाया है। जिसमें वे कई तरह के ऑउटफिट में नज़र आई, और उनकी हर एक पिक्चर कुछ न कुछ कहानी बयां करती है। नीले और लाल रंग के सूट में वे काफ़ी ज्यादा अपने व्यक्तित्व को प्रदर्शित करती दिखीं, साथ ही ये रंग और कपड़े दोनों ही ऑफिशियल लुक्स देते नज़र आ रहे है।

हर लड़की का फेवरिट रंग होता है कला रंग, और संगीता के लिए भी ये उनका सबसे पसंदीदा रंग है। संगीता ने एक-दो नहीं बल्कि कई लुक्स में अपना फोटोशूट करवाया है। उन्होंने काले रंग के साथ क्रीम रॉयल्टी प्लीटेड स्कर्ट और देसी मांग टीका को मर्ज करके अपने लुक को सुन्दर तरीके से पेश किया। उसके अलावा उन पर झिलमिलाती नीले रंग की ड्रेस भी बहुत खूबसूरत लग रही है।

संगीता कापुरे जल्दी ही एक वेब सीरीज में नज़र आने वाली है। वे सही समय का इंतज़ार कर रही है, लेकिन आपको बता दें कि वो अपने फैंस को बहुत ही जल्द सरप्राइज देने वाली है।

और पढ़े: क्या ‘द बिग बुल’ अभिषेक बच्चन के लिए मील का पत्थर साबित होगी?


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये