मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम करने के बाद फिर से बड़े परदे पर नज़र आने वाली है, टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस ?  

1 min


Sangeeta-Kapure

मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम करने के बाद एक बार फिर टेलीविज़न की ये मशहूर अभिनेत्री बड़े परदे पर कदम रखने जा रही है। 1999 में अशोक गायकवाड़ के निर्देशन में बनी मूवी “माँ कसम” में संगीता कपूरे मिथुन चक्रवर्ती के साथ नज़र आयी थी और अब एक बार फिर वो 70  ऍम ऍम के स्लिवर स्क्रीन पर नज़र आने वाली है।

अगर सूत्रों की माने तो ये खबर सामने निकल कर आ रही है की संगीता कपूरे बहुत ही जल्द बॉलीवुड के ऐ लिस्टर एक्टर के अपोजिट है। संगीता के अपोजिट एक्टर का नाम अभी तक रिवील नहीं किया गया है , ये मूवी एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही है, आशंका है , जुलाई में मूवी का नाम अन्नोउंस किया जायेगा, और अगर हमारे सूत्रों की माने तो ये एक कॉमेडी थ्रिलर मूवी है जिसके टाइटल पर चर्चा चल रही है।

संगीता कपूरे टेलीविज़न में एक जानी मानी हस्ती है और उन्होंने कई हिट सीरियल्स में अपने अभिनय से सभी को एंटरटेन किया, अभी फिलहाल वो “ये रिश्ते है प्यार के” में निधि के किरदार में नज़र आ रही है , इसके अलावा उन्होंने “देवों के देव महादेव”, छोटी बहु”,”क़ुबूल है”,”सावित्री”,”प्रदेश में है मेरा दिल”,”संघर्ष”, जैसे कई सीरियल में नज़र आ चुकी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri